लाइव न्यूज़ :

इस कव्वाली के जरिए राहत फतेह अली खान ने अमेरिका के संगीत कार्यक्रम में मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, वीडियो वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 30, 2023 3:40 PM

अमेरिका में अपने एक संगीत कार्यक्रम के दौरान खान ने मूसेवाला को लोकप्रिय कव्वाली "अखियां उड़ीक दियां" समर्पित करते हुए उन्हें याद किया। इस कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर हैं।

Open in App
ठळक मुद्देराहत फतेह अली खान ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

मुंबईः प्रख्यात पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। अमेरिका में अपने एक संगीत कार्यक्रम के दौरान खान ने मूसेवाला को लोकप्रिय कव्वाली "अखियां उड़ीक दियां" समर्पित करते हुए उन्हें याद किया। इस कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर हैं।

राहत फतेह अली खान को "मन की लगन", "जिया धड़क धड़क", "बोल ना हल्के हल्के" और "दगाबाज रे" जैसे हिट बॉलीवुड गीतों के लिए जाना जाता है। सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह था। पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

गायक और रैपर के रूप में मशहूर मूसेवाला के "सो हाई", "द लास्ट राइड", "जस्ट लिसन" और "295" जैसे गीत भारत के साथ-साथ विदेशों में भी लोकप्रिय हैं।

मनसा में मूसेवाला की याद में सोमवार को कैंडल मार्च निकाला गया और जवाहर के गांव में एक गुरुद्वारे में प्रार्थना की गई। दिवंगत गायक के गांव मूसा में उनके प्रशंसकों और समर्थकों ने कैंडल मार्च निकाला तथा उनके लिए ‘‘न्याय’’ की मांग की। इस मार्च में मूसेवाला की मां चरनकौर भी शामिल हुईं। 

टॅग्स :सिद्धू मूसेवालाराहत फतेह अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टमरा नहीं जिंदा है गोल्डी बराड़; अमेरिकी पुलिस ने बताया सच, हत्या की अफवाहों को नकारा

भारतगैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या! सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का भी है मास्टमाइंड

भारतLok Sabha Elections 2024: बठिंडा से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह, प्रताप सिंह बाजवा से मिलने के बाद बदला फैसला

बॉलीवुड चुस्कीटाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

बॉलीवुड चुस्की'हमें परेशान किया जा रहा'..., सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात