लाइव न्यूज़ :

प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्या है पंकज कपूर से मिली एक्टिंग एडवाइस, कहा- आज भी उसका करती हैं पालन

By मनाली रस्तोगी | Published: April 26, 2023 5:17 PM

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपने करैक्टर के बारे में बात की और बताया कि वह अपने करैक्टर को कैसे ढूंढती है और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर द्वारा दी गई एक सलाह को याद किया। 

Open in App

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल के प्रचार में व्यस्त हैं और कुछ सप्ताह पहले प्रचार के लिए मुंबई में थीं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपने करैक्टर के बारे में बात की और बताया कि वह अपने करैक्टर को कैसे ढूंढती है और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर द्वारा दी गई एक सलाह को याद किया। 

प्राजक्ता कोली से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं 7 खून माफ की शूटिंग कर रही थी। और मैंने उस समय विशाल (भारद्वाज) सर के साथ कमीने की थी और मैं ऐसी थी अगर मैं आपके (कमीने) लिए यह फिल्म करती हूं तो आपको मुझे मुख्य भूमिका देनी होगी। और कमीने जैसी थी, यह वही बन गया जो बन गया, केवल 8 दृश्यों के साथ जो मैंने फिल्म में किए थे।" 

उन्होंने कहा, "विशाल सर का कहना था कि बेशक हमें यह करना है और इस तरह 7 खून माफ बन गई। मैंने उस समय बहुत सारी फ्लफी फिल्में की थीं। मेरी 6 फिल्में थीं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मैं बीच में ही यह पता लगा रहा था कि मैं कौन हूं और एक अभिनेता के रूप में मेरी क्षमताएं क्या हैं। मैं अपने आप को बहुत गंभीरता से ले रही थी। मैंने विशाल सर से कहा कि मुझे अभिनय सिखाने के लिए मैं एक शानदार अभिनेता के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मैं कभी अभिनय स्कूल नहीं गई थी। इसलिए मैं पंकज (कपूर) सर के पास गई। वह उस समय मेरे पड़ोसी थे।"

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, "तो मैंने कहा कि मैं आपके साथ एक वर्कशॉप करना चाहती हूं। क्या काम करना है तुमको? तो मैंने बोला पता नहीं आप दिखाओ मुझे आप कैसे करते हो तो उन्होंने कहा कि तुम्हे किसी की जरूरत नहीं है। जो आपकी स्क्रिप्ट है आपको उसको सीन्स के बीच में देखना है क्या हुआ था? जब आपने एक सीन खत्म किया था और एक अन्य दृश्य में आना दृश्य 34 से दृश्य 58 या जो भी हो, आपके चरित्र की यात्रा क्या थी? उसने मेरे सिर में एक खिड़की खोल दी।"

टॅग्स :प्रियंका चोपड़ापंकज कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या पहुंचीं प्र‍ियंका चोपड़ा, बेटी मालती और पति निक जोनस संग किए रामलला के दर्शन

बॉलीवुड चुस्कीहबी निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पहुंची फरहान अख्तर के घर, जानें इस खास मुलाकात के पीछे का राज

बॉलीवुड चुस्कीईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के लुक ने ढाया कहर, हबी निक जोनस ने किया इंटरेस्टिंग कमेंट

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2024: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने दम पर बनाई पहचान, स्टारडम ऐसा कि फीके लगते हैं मेल एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीनिक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"