निक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: February 4, 2024 11:35 AM2024-02-04T11:35:10+5:302024-02-04T11:37:33+5:30

निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सबसे प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ अपनी मनमोहक 'मॉर्निंग सेल्फी' की एक झलक साझा की। पोस्ट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखें।

Nick Jonas took 'morning selfie' with daughter Malti little princess won the hearts of fans | निक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

निक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

Malti Marie Pics: बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बी टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। कपल की प्यारी बेटी मालती को फैन्स खूब चाहते हैं और इस हिट सेलेब्स के बेटी भी सोशल मीडिया पर काफी हिट है। अक्सर मालती की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जो फैन्स को बहुत पसंद है। 

अपनी प्यारी बेटी को लेकर आज ही पापा निक जोनस ने एक सेल्फी ली जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही फैन्स की प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई। बाप-बेटी की मॉर्निंग सेल्फी यूजर्स को काफी पसंद आ रही है और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फोटो में, अंतर्राष्ट्रीय स्टार स्पष्ट रूप से कैमरे की ओर देख रहा है, जबकि छोटे बच्चे का केवल आधा चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो में निक ब्लैक प्रिंटेड हुडी पहने नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, "एमएम द्वारा सुबहकी सेल्फी", इसके साथ लाल दिल वाला इमोजी भी उन्होंने शेयर किया।

प्रशंसक पोस्ट पर खुशी से फूले नहीं समा रहे

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, प्रशंसक उस नन्हें बच्चे की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके और उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "यह बहुत कीमती है," दूसरे प्रशंसक ने लिखा, "सबसे प्यारा," जबकि तीसरे प्रशंसक ने लिखा, "मालती एक प्रशंसक के साथ"। ऐसा लगता है कि इस टिप्पणी ने निक को इतना प्रभावित किया कि वह खुद को जवाब देने से नहीं रोक सके और उन्होंने लिखा, "इसे कैप्शन बनाना चाहिए था।" इसके अलावा, निक जोनस ब्रदर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "उनका सेल्फी गेम मजबूत है।"

बता दें कि कपल अपनी बेटी की कई फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहता है। फैन्स अपने स्टार के स्टार किड को देख काफी खुश होते हैं और कई कमेंट्स भी करते हैं। हाल ही में निक जोनस अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ लोलापालूजा इंडिया 2024 में देश में अपने पहले कार्यक्रम के लिए भारत में थे। इस कार्यक्रम के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। 

Web Title: Nick Jonas took 'morning selfie' with daughter Malti little princess won the hearts of fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे