लाइव न्यूज़ :

Poonam Pandey: स्वयं के 'जिंदा' होने की घोषणा, बॉलीवुड हस्तियां गुस्से में, 'भद्दा', 'शर्मनाक' और 'प्रचार का निचला स्तर' करार दिया, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 03, 2024 6:21 PM

Poonam Pandey: सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्य समेत फिल्म हस्तियों को अप्रिय लगी और सभी ने पूनम की जमकर आड़े लिया और एक बीमारी के प्रति इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए निंदा की।

Open in App
ठळक मुद्देअपना पहले वाला पोस्ट हटा दिया है।आप लोगों को यह सब मजाक लग रहा है?अभिनेता कुशाल टंडन ने पूनम और उनकी पीआर टीम की गिरफ्तारी की मांग की।

Poonam Pandey: अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत का दावा और कुछ वक्त बाद सोशल मीडिया पर उनके फिर से पदार्पण के कारण इंटरनेट हो या बॉलीवुड हस्तियां सभी गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से लेकर फिल्म जगत की कई हस्तियों ने इसे 'भद्दा', 'शर्मनाक' और 'प्रचार का निचला स्तर' करार दिया है। पांडे की टीम ने शुक्रवार को बीमारी से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी लेकिन बाद में यह खबर झूठी और अभिनेत्री द्वारा अपनाया एक हथकंडा निकली। पूनम ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर स्वयं के 'जिंदा' होने की घोषणा की। पांडे के मुताबिक, ऐसा करने के पीछे उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाना था। हालांकि पूनम पांडे की ये हरकत सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्य समेत फिल्म हस्तियों को अप्रिय लगी और सभी ने पूनम की जमकर आड़े लिया और एक बीमारी के प्रति इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए निंदा की।

पांडे की कथित मृत्यु पर शोक प्रकट करने वाली पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपना पहले वाला पोस्ट हटा दिया है। पूजा ने कहा, ''मैंने कभी अपने ट्वीट नहीं हटाती लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया। मैंने सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे के निधन की खबर पर हैरानी जताई थी। क्यों?'' टीवी कलाकार गोनी ने लिखा, ''प्रचार के घटिया हथकंडे से ज्यादा कुछ नहीं...आप लोगों को यह सब मजाक लग रहा है?

आपका और आपकी टीम का बहिष्कार किया जाना चाहिए। सभी मीडिया पोर्टल, जिनपर हम विश्वास करते हैं...हमने आप पर भरोसा किया...आप सभी को शर्म आनी चाहिए.. '' गायक और 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य ने कहा कि उन्हें कभी उन समाचारों पर विश्वास ही नहीं हुआ, जिनमें पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत की बात कही जा रही थी।

उन्होंने लिखा, ''और मैं सही था। अब पूनम जिंदा हैं और मैं कह सकता हूं कि उनकी पीआर, मार्केटिंग टीम की आत्मा को शांति मिले। किसी अभियान को सनसनीखेज बनाने का निचला स्तर...कलयुग में आपका स्वागत है।'' अभिनेता कुशाल टंडन ने पूनम और उनकी पीआर टीम की गिरफ्तारी की मांग की।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''अपनी मौत का दिखावा करना कितना बेवकूफी भरा और कितना शर्मनाक है। यह बेहद दुखद और चिंताजनक है। मुझे लगता है कि उस व्यक्ति और उसकी पूरी पीआर टीम को सलाखों के पीछे डाल देना सही होगा ताकि भविष्य के लिए एक उदाहरण तय किया जा सके ताकि कोई भी बकवास, फर्जी खबर न डाल सके।

मीडिया को हमेशा पहले वास्तविकता की जांच करनी चाहिए और फिर अपने समाचार मंचों पर पोस्ट करना चाहिए।'' अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत ने भी पूनम की आलोचना की। शर्लिन ने 'एक्स' पर कहा, ''बेशर्मी और असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा।'' राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर पूनम की आलोचना की।

उन्होंने कहा, ''क्या आप पागल हो? यह किस तरह का प्रचार-प्रसार है? आपने प्रशंसकों, मीडिया और मेरे दिल के साथ खेला है। और आखिर में आप कह रही हो कि आप जिंदा हो। इस तरह का घटिया मजाक कौन करता है।'' 'एक्स' पर हैशटैग 'पूनमपांडेय' को 60 हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट किया, जिनमें से अधिकतर कलाकारों ने आलोचना की।

'एक्स' एक यूजर ने लिखा, ''प्रचार का अब तक का सबसे घटिया हथकंडा।'' एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, ''यह किसी चीज को बढ़ावा देने का सबसे हास्यास्पद तरीका था।'' एक व्यक्ति ने पूनम को 'सबसे बड़ी धोखेबाज' बताया।

टॅग्स :पूनम पांडेहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: एक दिन में जिंदा हुई पूनम पांडे जाएंगी जेल! इतना लगेगा जुर्माना

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: पूनम ने कहा, अभी मैं जिंदा हूं तो राखी सावंत ने कहा तू नेनो कार है मैं मर्सडीज हूं

टीवी तड़काVIDEO: पूनम पांडे ने अपनी मौत के बारे में झूठ बोलने के लिए माफी मांगी, बोलीं 'इससे जो हासिल हुआ, उस पर मुझे गर्व है'

बॉलीवुड चुस्कीShambu Song: महादेव के अवतार में नजर आए अक्षय कुमार, 'शंभू' का टीजर हुआ रिलीज

भारतPoonam Pandey: पूनम पांडे का नहीं हुआ निधन, खुद आकर दी जिंदा होने की जानकारी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Alive: मरी नहीं जिंदा हैं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो; देखें

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत पर एक्स हसबैंड सैम को नहीं हो रही यकीन, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: कानपुर नहीं पुणे में हुईं पूनम पांडे की मौत! दोस्त ने बताया कब और कहां होगा एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

बॉलीवुड चुस्कीJanhvi kapoor: बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी कपूर का स्टनिंग लुक, अदाएं देख फैंस घायल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office Collection Day 8: ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़, देखें आंकड़े