लाइव न्यूज़ :

PETA इंडिया ने जैकी श्रॉफ को 2023 की सबसे खूबसूरत शाकाहारी सेलिब्रिटी पुरस्कार से नवाजा

By रुस्तम राणा | Published: December 18, 2023 8:01 PM

इस अवॉर्ड के लिए सबसे ज्यादा वोट जैकी श्रॉफ को मिले। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस पुरस्कार के लिए पेटा इंडिया का बहुत आभारी हूं। मुझे हमेशा स्वस्थ जीवन शैली अपनाना पसंद रहा है और शाकाहार मेरे लिए एक स्वागत योग्य विकल्प रहा है। 

Open in App
ठळक मुद्देपेटा ने जैकी श्रॉफ को 2023 के सबसे खूबसूरत शाकाहारी व्यक्ति के रूप में सम्मानित कियाबॉलीवुड अभिनेता को इस अवॉर्ड के लिए सबसे ज्यादा वोट को मिलेअभिनेता ने कहा, यह पुरस्कार केवल इस बात की पुष्टि करता है कि मैं सही रास्ते पर हूं

PETA Most Beautiful Vegetarian Celebrity of 2023:पेटा इंडिया द्वारा जैकी श्रॉफ को '2023 की सबसे खूबसूरत शाकाहारी सेलिब्रिटी' का पुरस्कार दिया गया। अभिनेता ने हाल ही में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग अपने नवीनतम प्रोजेक्ट 'मस्त में रहने का' से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

जैकी दादा के अभिनय कौशल के अलावा, लोगों द्वारा जग्गू दादा की सराहना करने का एक और कारण उनके परोपकारी प्रयास हैं, जो समाज में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। हालाँकि, जैकी मैगज़ीन का एक समान रूप से थिएटर और स्वस्थ जीवन शैली के संस्थापक उनके प्रतीक हैं और, उनके इस रेस्तराँ को पहचानते हुए, पेटा ने उन्हें 2023 के सबसे खूबसूरत शाकाहारी व्यक्ति के रूप में सम्मानित किया है।

इस अवॉर्ड के लिए सबसे ज्यादा वोट जैकी श्रॉफ को मिले। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस पुरस्कार के लिए पेटा इंडिया का बहुत आभारी हूं। मुझे हमेशा स्वस्थ जीवन शैली अपनाना पसंद रहा है और शाकाहार मेरे लिए एक स्वागत योग्य विकल्प रहा है। 

अभिनेता ने आगे कहा, इसके लिए इतनी अद्भुत स्वीकृति प्राप्त करना मुझे बहुत विनम्र महसूस कराता है। मैं हमेशा लोगों से इस बात की वकालत करता हूं कि हमें दुनिया को उस समय से बेहतर जगह बनाकर छोड़ना चाहिए, जब हम यहां आए थे और यह पुरस्कार केवल इस बात की पुष्टि करता है कि मैं सही रास्ते पर हूं।

वैसे तो जग्गू दादा समाज की भलाई के लिए बहुत सारे काम करते रहे हैं। चाहे वह मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित करना हो या लोगों को जीवनरक्षक प्रशिक्षण देना हो, वह निश्चित रूप से एक गंभीर प्रयास कर रहे हैं। 

वह जिस किसी से भी मिलते हैं उसे हमेशा एक पौधा उपहार में देते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि ऑक्सीजन का स्रोत मानव जाति के लिए सबसे अच्छा उपहार है। फिल्म के मोर्चे पर, उनके दो प्रोजेक्ट आने वाले हैं, जिनका नाम है, बाप और कोटेशन गैंग।

टॅग्स :जैकी श्रॉफपेटा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

भारतActor Jackie Shroff: 200 फिल्म में काम, दिल्ली उच्च न्यायालय क्यों पहुंचे जैकी श्रॉफ, आखिर क्या है कारण

ज़रा हटकेVIDEO: राजस्थानी थीम वाले एक रेस्तरां में आदमी ने ऊंट को सिगरेट पीने के लिए मजबूर किया

भारतBan on 23 Dog Breeds: 'कुत्तों पर केंद्र ने लगाया बैन', पिटबुल-रॉटविलर जैसे खतरनाक ब्रीड के कुत्ते नहीं पाल सकेंगे

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Jackie Shroff: पापा जैकी को टाइगर श्रॉफ ने कुछ यूं किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बरसाया प्यार; जानें किन सेलेब्स ने किया विश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर