लाइव न्यूज़ :

'Panipat' Mann Mein Shiva Video Song: फिल्म 'पानीपत' का दूसरा धमाकेदार गाना हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियो

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 23, 2019 7:40 PM

'पानीपत' का जबरदस्त गाना 'मन में शिवा' अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है। इस गाने में कृति और अर्जुन दोनों ही डांस शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में आप फिल्म के भव्स सेट्स भी देख सकते हैं।

Open in App

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'पानीपत' का दूसरा गाना 'मन में शिवा' रिलीज हो गया है। 3 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने को कुणाल गांजावाला, दीपांशी नागर और पद्मनाभ गायकवाड ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है साथ ही अजय-अतुल ने इस गाने को संगीत दिया है। 

'पानीपत' का जबरदस्त गाना 'मन में शिवा' अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है। इस गाने में कृति और अर्जुन दोनों ही डांस शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में आप फिल्म के भव्स सेट्स भी देख सकते हैं। 

'मन में शिवा' गाने को जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा सकता है। इस पर अब तक 1 लाख 87 हजार व्यूज आ चुके हैं।

यहां सुनें फिल्म 'पानीपत' का दूसरा गाना 'मन में शिवा'...Mann Mein Shiva - Panipat | Arjun Kapoor & Kriti Sanon | Ajay - Atul | Ashutosh Gowariker

इस फिल्म की कहानी पानीपत के युद्ध पर बेस्ड है जो कि सदाशिव राव भाउ और अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी।  6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का रोल निभा का रोल निभाएंगे, वहीं संजय दत्‍त अफगानिस्तानी के दुर्रानी वंश के राजा अहमद शाह अबदाली का किरदार निभाएंगे। पानीपत की जंग में अहमद शाह अबदाली ने मराठाओं को हरा दिया था। 

टॅग्स :पानीपतअर्जुन कपूरकृति सेननआशुतोष गोवरिकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में अर्जुन कपूर के नाम से कांपेंगे स्टार, विलेन के रोल में खूंखार लुक से मचेगा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Naina: 'द क्रू' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, कृति सेनन की दिलकश अदाओं ने उड़ाए फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"