लाइव न्यूज़ :

Odela 2 First Look: महाशिवरात्रि पर तमन्ना भाटिया की ओडेला 2 का फर्स्ट लुक आउट, शिवशक्ति के अवतार में नजर आईं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: March 08, 2024 12:25 PM

Odela 2 First Look: तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Open in App

Odela 2 First Look: वुमन्स डे और महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म का शानदार लुक रिलीज हुआ है। जारी किए फर्स्ट पोस्टर के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रहा है। तमन्ना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ओडेला 2 के लिए तैयारी कर रही हैं, जो 2022 में रिलीज हुई फिल्म ओडेला रेलवे स्टेशन का सीक्वल है।

जारी किए गए पोस्टर में तमन्ना भाटिया शिव शक्ति के लुक में दिखाई दे रही हैं। 

तमन्ना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे महा शिवरात्रि के इस शुभ दिन पर पहली झलक का खुलासा करते हुए खुशी हो रही है, हर हर महादेव! हैप्पी महा शिवरात्रि।"  पोस्टर में, तमन्ना को नागा साधु की पोशाक में एक घाट पर घूमते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके हाथ में डमरू और लाल और पीले मौली (पवित्र) धागे से भरी एक छड़ी है।

बाद में, ओडेला 2 के निर्माताओं ने भी अपना एक्स हैंडल लिया और ट्वीट किया, “आपके 19 साल के जुनून, परिश्रम, बहुमुखी प्रतिभा और वर्चस्व को सलाम… मुझे यकीन है कि यह अवतार #भैरवी उर्फ शिव शक्ति अमर हो जाएगा प्रिय @तमन्नाहस्पीक्स .. क्योंकि भोलेनाथ अब और कभी हमारे साथ हैं! हर हर महादेव #HappySivaratri।"

बता दें कि धर्मा दुरई स्टार वर्तमान में खूबसूरत शहर काशी में आगामी थ्रिलर ओडेला 2 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अशोक तेजा ने किया है और संयुक्त प्रयास से संपत नंदी और डी. मधु ने इसका निर्देशन किया है। थ्रिलर मूवी में हेबा पटेल, वशिष्ठ एन सिम्हा, युवा, नागा महेश, वामशी, गगन विहारी, सुरेंद्र रेड्डी, भूपाल और पूजा रेड्डी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

भोलेनाथ की भक्त हैं तमन्ना भाटिया

हाल ही में, तमन्ना उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर गईं। बाद में उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में, एक्ट्रेस को पवित्र ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था, जबकि अन्य तस्वीरों में वह मंदिर की दीवारों पर बने कलात्मक डिजाइनों के आसपास भगवान गणेश और भगवान हनुमान के साथ भगवान महादेव को दिखाते हुए देखी गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना को हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया की एंथोलॉजी सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 में देखा गया था, जिसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया था। उन्होंने पद्म विभूषण चिरंजीवी अभिनीत भोला शंकर और थलाइवर रजनीकांत अभिनीत जेलर फिल्मों में भी अभिनय किया।

टॅग्स :तम्मना भाटियाबॉलीवुड अभिनेत्रीआगामी फिल्ममूवी पोस्टर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMaidaan Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर आउट, भारत के गुमनाम हीरो की असली दास्ता इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: महादेव की भक्ति में लीन रहते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, करते हैं रोजाना पूजा

बॉलीवुड चुस्कीNew Theatre Release 8 March 2024: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर होगा 'धमाका', हॉरर- सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह ने पति जैकी भगनानी के साथ कामाख्या मंदिर में टेका माथा, शादी के बाद भक्ति में लीन हुआ कपल

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीISPL मैच के दौरान मुनव्वर फारुकी के साथ क्लोज होने पर यूजर्स ने ली चुटकी, भड़के एल्विश यादव ने ट्रॉलर्स को सुनाई खरी खोटी; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीLaapataa Ladies: किरण राव की 'लापता लेडीज' सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं आप, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर फिल्मेकर ने दिया तोहफा

बॉलीवुड चुस्कीक्या कभी आकाश अंबानी के साथ रिलेशनशिप में थीं कैटरीना कैफ? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: भगवान शिव को समर्पित है बॉलीवुड की ये फिल्में, देख कर जाग जाएगी भक्ति की भावना

बॉलीवुड चुस्की"अभी न जाओ छोड़कर...", आशा भोसले ने अमित शाह के लिए गाया ऑल टाइम बेस्ट सॉन्ग, खास मुलाकात की फोटो वायरल