लाइव न्यूज़ :

फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

By अंजली चौहान | Published: November 16, 2023 7:49 AM

नाना पाटेकर वाराणसी की एक संकरी, व्यस्त सड़क पर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनका एक फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर एक वीडियो वायरल होने के बाद से विवादों में घिर गए हैं। फैन को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आने के बाद से नाना की हर जगह आलोचना हो रही है, इस बीच, एक्टर ने एक वीडियो जारी कर मामले में सफाई पेश की है। नाना पाटेकर ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह फैन है मुझे लगा मेरी टीम का हिस्सा है। 

नाना पाटेकर ने वीडियो विवाद पर दी सफाई

नाना पाटेकर की ओर से शेयर किए गए वीडियो में एक्टर ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है। हालांकि यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी हमारा दूसरा रिहर्सल होने वाला था।

निर्देशक ने मुझे शुरू करने के लिए कहा। हम शुरू करने ही वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था कि वह कौन था, मुझे लगा कि वह हमारे दल में से एक है इसलिए मैंने थप्पड़ मारा उसे दृश्य के अनुसार और मैंने उसे जाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि बाद में, मुझे पता चला कि वह चालक दल का हिस्सा नहीं था। इसलिए, मैं उसे वापस बुलाने जा रहा था लेकिन वह भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो। मैं फोटो के लिए कभी किसी को ना नहीं कहा। मैं ऐसा नहीं करता ये गलती से हो गया अगर कोई गलतफहमी हो तो माफ कर देना, मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा।

दरअसल, वीडियो वाराणसी का है जहां नाना पाटेकर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर को भूरे रंग के ब्लेजर और टोपी में वाराणसी के दशाश्वमेध घाट की ओर जाने वाली सड़क पर अपनी अगली फिल्म जर्नी की शूटिंग करते हुए दिखाया गया है।

इसमें दिखाया गया है कि जब एक लड़का नाना के पीछे से आता है और उनके साथ सेल्फी लेने लगता है, तो जैसे ही नाना को पता चलता है कि लड़का क्या कर रहा है नाना उसके सिर के पीछे जोर से तमाचा मार देते हैं। इसके बाद नाना के बगल में खड़ा क्रू मेंबर उस लड़के की गर्दन पकड़ लेता है और उसे सेट से बाहर निकाल देता है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एक प्रशंसक को थप्पड़ मारने की घटना की निंदा की। एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पर हिंदी में प्रतिक्रिया व्यक्त की, “वास्तव में, हम आम लोगों ने भारत में इन अभिनेताओं और क्रिकेट खिलाड़ियों को भगवान का दर्जा दिया है, इसलिए हमें थप्पड़ और लात खाने के लिए तैयार रहना होगा।”

एक अन्य ने कहा, ''26/11 मुंबई हमले की फिल्म के अंत में ये सज्जन ऐसे बात कर रहे थे जैसे वो सबसे बड़े देशभक्त हों, लेकिन ये इन कलाकारों की हकीकत है। आम लोगों के साथ ऐसा व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है, हमारे असली हीरो फिल्मी पर्दे पर नहीं, बल्कि सीमा पर हैं।”

वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और उन पर कार्रवाई की मांग भी की। हालांकि, अब एक्टर ने माफी मांगी ली और वीडियो भी साझा किया।

टॅग्स :नाना पाटेकरवायरल वीडियोसोशल मीडियाहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेViral Video: यात्रियों से भरी बस में कपल ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग; देखें

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...