लाइव न्यूज़ :

अंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2024 2:36 PM

मृणाल ठाकुर ने बताया कि वह अपने अंडों को फ्रीज करने, मानसिक स्वास्थ्य और अन्य चीजों पर कैसे विचार कर रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देउन्होंने कहा कि उनके लिए अपने जीवन और करियर के बीच सही संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।उन्होंने खुलासा किया कि वह ऐसे दिनों से उबरने के लिए थेरेपी और अपने प्रियजनों पर भरोसा करती है।वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली प्रोडक्शन के अलावा पूजा मेरी जान में अभिनय करेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने एक हालिया इंटरव्यू में काम और जीवन के बीच संतुलन बनाने, अपने अंडे फ्रीज करने और बहुत कुछ के बारे में बात की। मृणाल ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात की कि जब उनका दिन खराब चल रहा हो तो वह कैसे इस बारे में बात करना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए अपने जीवन और करियर के बीच सही संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है।

एक्ट्रेस मोना सिंह ने हाल ही में अपने अंडे फ्रीज करने के बारे में बात की है, इसपर मृणाल ने कहा, "जीवन और करियर में संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है लेकिन आप हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि उस संतुलन को कैसे बनाया जाए। मैं जानती हूं कि रिश्ते कठिन होते हैं और इसीलिए आपको सही साथी ढूंढने की जरूरत है जो आपके काम की प्रकृति को समझता हो। अंडे फ्रीज करना, हां, मैं इस पर भी विचार कर रही हूं।"

मृणाल ने उन दिनों के बारे में भी बताया जब वह (अपने) बिस्तर से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं, फिर भी उन्हें काम पर जाना पड़ता था और खुशी के दृश्य शूट करने पड़ते थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह ऐसे दिनों से उबरने के लिए थेरेपी और अपने प्रियजनों पर भरोसा करती है। 

उन्होंने कहा, "मैं अपने काम का उपयोग बैंडएड के रूप में कर रही था, लेकिन जैसे ही मैंने सामान पैक किया और घर गयी, मैं दुखी थी। अब मैं इसे अपने सिस्टम से बाहर निकालने के लिए बात करती हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं थेरेपी करती हूं, यह किसी के लिए भी महत्वपूर्ण है, खासकर उन अभिनेताओं के लिए जो अलग-अलग किरदार निभाते हैं। मेरे पास ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे परेशान किया, मेरे दोस्त और मेरी बहन। मेरी बिल्ली भी मेरे जीवन में इतना बदलाव लाती है।"

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में 2022 की फिल्म सीता रामम, 2023 की फिल्म हाय नन्ना और द फैमिली स्टार के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रखा, जो इस साल रिलीज हुईं। सीता रामम और हाय नन्ना बड़े पैमाने पर हिट रहे, जबकि द फैमिली स्टार को ठंडी प्रतिक्रिया मिली। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली प्रोडक्शन के अलावा पूजा मेरी जान में अभिनय करेंगी।

टॅग्स :बॉलीवुड अभिनेत्रीमोना सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

भारतVirat Kohli Romantic Post: रोमांटिक हुए 'रन मशीन', विराट ने अनुष्का के लिए कहा, 'हम आपसे बहुत प्यार करते हैं'

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल