लाइव न्यूज़ :

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन, रविवार दोस्तों संग की थी पार्टी

By अनिल शर्मा | Published: June 30, 2021 9:41 AM

राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इनके अलावा उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है।

Open in App
ठळक मुद्देएक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गयाराज कौशल रविवार दोस्तों संग पार्टी भी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज कौशल रविवार दोस्तों संग पार्टी भी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्होंने लिखा था कि रविवार का दिन शानदार रहा।

राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इनके अलावा उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है।

राज से मंदिरा की हुई थी लव मैरिज मंदिरा बेदी और राज ने प्रेम विवाह किया था। दोनों साल 1966 में पहली बार मुकुल आनंद के घर मिले थे। जहां मंदिरा ऑडिशन देने गई थीं। राज मुकुल के यहां बतौर असिस्टेंट काम करते थे। दोनों की यहीं से दोस्ती हुई और नजदीकियां बढ़ती गई। साल 1999 में 14 फरवरी के दिन दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 

परिवार वाले थे शादी के खिलाफमंदिरा बेदी और राज कौशन ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। दरअसल मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली।

टॅग्स :मंदिरा बेदीबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीअनन्या पांडे- आदित्य रॉय कपूर की जुदा हुईं राहें, 2 साल के रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज