लाइव न्यूज़ :

जब महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन की सबके सामने की थी बेइज्जती, एक्ट्रेस ने कहा था- कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं करता

By मनाली रस्तोगी | Published: July 01, 2022 1:34 PM

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्में दी हैं। हालांकि, इस बार को महेश भट्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरसा, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे महेश भट्ट ने सबके सामने उनकी एक्टिंग को लेकर बेइज्जती की थी।

Open in App
ठळक मुद्देसुष्मिता सेन ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उनकी एक्टिंग की आलोचना सबके सामने की थी।फिल्म दस्तक में सुष्मिता एक मिस यूनिवर्स की भूमिका में थीं, जो एक स्टॉकर का शिकार हो गई थी।

मुंबई: मिस यूनिवर्स का साल 1994 में खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट की फिल्म दस्तक की थी। ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने एक ब्यूटी क्वीन की भूमिका निभाई थी। ये रोल उन्हें महेश भट्ट ने ऑफर किया था, जबकि वो उन्हें लगातार यही कह रही थीं कि उन्हें एक्टिंग करनी नहीं आती है। 

अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उनकी एक्टिंग की आलोचना सबके सामने की थी। फिल्म दस्तक में सुष्मिता एक मिस यूनिवर्स की भूमिका में थीं, जो एक स्टॉकर का शिकार हो गई थी। इस स्टॉकर का किरदार शरद कपूर ने निभाया था, जबकि मुकुल देव ने फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में अभिनय किया था। 

वहीं, सुष्मिता सेन उस घटना के बारे में बात करती हुई नजर आईं जिसने महेश भट्ट के अपमान के बाद उन्हें बहुत गुस्सा दिलाया। ट्विंकल खन्ना को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "वह एक शानदार निर्देशक हैं, मैं उन्हें वो टाइटल दूंगी क्योंकि उन्होंने 40 मीडियाकर्मी और 20 प्रोडक्शन लोगों के सामने सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला करते हुए मेरी महत्वाकांक्षा को तोड़ दिया।"

उन्होंने कहा, "मैं रोने लगी और मैंने उनसे कहा कि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती, क्या आपने मुझे इसके लिए बुलाया था। मुझे नहीं पता कि एक्टिंग कैसे करनी है। तब उन्होंने (महेश भट्ट) कहा कि कैमरे पर इस तरह मिस यूनिवर्स का किरदार निभाकर मेरे लिए क्या लाए हो? ये तो अपनी जान बचाने के लिए काम नहीं कर सकती। मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं सेट से बाहर जाने लगी। तब उन्होंने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की और मैंने उनसे कहा कि कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकता है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए सुष्मिता ने कहा, "मैं जा ही रही थी कि उन्होंने मुझे पकड़ लिया और कहा कि इतना गुस्सा! जाओ वापस जाओ और शॉट वापस दो। फिर मैंने वो किया।" बता दें कि इसके बाद सुष्मिता सेन ने अपना शॉट पूरा किया। यही नहीं, सुष्मिता ने निर्देशक के रूप में अपने कौशल के लिए महेश की भी प्रशंसा की, लेकिन ट्विंकल के साथ उन्होंने इस बात पर सहमति जताई कि कैसे 90 के दशक में निर्देशक नियमित रूप से अभिनेत्रियों पर गुस्सा करते थे।

टॅग्स :सुष्मिता सेनमहेश भट्टट्विंकल खन्ना
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की लगाई क्लास, बोलीं- "नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ हुए पैदा...", जानें वजह?

टीवी तड़कामुनव्वर फारूकी संग दिखीं सुष्मिता सेन की बेटी, एक ही कार में थे सवार; वीडियो देख फैन्स चौंके

बॉलीवुड चुस्कीAarya 3 Trailer: 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, सुष्मिता के एक्शन से भरपूर, जानें रिलीज डेट और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीTaali Trailer: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'ताली' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीTaali Teaser: सुष्मिता सेन की फिल्म 'ताली' का टीजर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर बनीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें