कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की लगाई क्लास, बोलीं- "नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ हुए पैदा...", जानें वजह?

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 11:47 AM2024-02-22T11:47:01+5:302024-02-22T11:48:39+5:30

Kangana Ranaut Slams Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में समानता के बारे में बात की थी और पुरुषों की तुलना पॉलिथीन बैग से की थी लेकिन कंगना रनौत को यह पसंद नहीं आया।

Kangana Ranaut took Twinkle Khanna's class said Nepo kids are born with a silver spoon know the reason? | कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की लगाई क्लास, बोलीं- "नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ हुए पैदा...", जानें वजह?

कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना की लगाई क्लास, बोलीं- "नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ हुए पैदा...", जानें वजह?

Kangana Ranaut Slams Twinkle Khanna:कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए पूरे बॉलीवुड में जानी जाती हैं। क्वीन कंगना सच कहने में कभी भी संकोच नहीं करती हैं ऐसे में इस बार कंगना की तीखी बातों का शिकार और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हुई हैं। ट्विंकल खन्ना की एक टिप्पणी कंगना को पसंद नहीं आई जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी और सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई। 

हाल ही में अक्षय कुमार की पत्नी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ट्विंकल खन्ना 'पति' के बारे में कुछ कह रही है और तभी वह पतियों की तुलना 'पॉलिथीन' और 'हैंडबैग' से की है और ऐसा लगता है कि इससे अभिनेत्री भड़क उठी है। 

क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना पर जमकर निशाना साधा और कहा, “ये विशेषाधिकार प्राप्त लोग क्या हैं जो अपने आदमियों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो बच्चों को सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया। फिल्मों में तो ये इंसाफ नहीं पाए हैं पर हां इतना जरूर है कि ये मदरहुड को खुशी से जीना बता रहे हैं जो कि मुझे लगता है कि उसमें भी कुछ अच्छे नहीं है मुझे समझ नहीं आता कि ये क्या बनना चाहते हैं? सब्जी? क्या ये नारीवाद है?"

ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों की तुलना हैंडबैग से की

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने दिसंबर में महिलाओं को सशक्त बनाने और समानता के बारे में बोलने के लिए बिकॉज शी कैन कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं यह बात बार-बार कहती रहती हूं, मुझे लगता है कि हमें पुरुषों की जरूरत है। यह लगभग एक हैंडबैग की तरह है; आप प्लास्टिक बैग में चीजें ले जा सकते हैं प्लास्टिक बैग रखना अच्छा है। ऐसा कहने के बाद, मुझे लगता है कि यह एक समान साझेदारी है। लेकिन वास्तविक समानता क्या है?”

ट्विंकल खन्ना आगे बताती हैं कि कैसे कामकाजी महिला होने के बावजूद बच्चों की देखभाल और घर के 90% काम अभी भी हमारी जिम्मेदारी हैं। हम प्रोग्रेस कर रहे हैं लेकिन क्या हम पुरुषों के बराबर हैं? नहीं हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं अभी भी 100 साल की पितृसत्ता से पीड़ित हैं लेकिन आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका हमारे बच्चों को समानता सिखाना है और हम वहां तक पहुंचेंगे। 

हालांकि, कंगना रनौत के बयान पर ट्विंकल खन्ना ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस का बयान तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स अपने-अपने हिसाब से रिएक्ट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार तेजस फिल्म में देखा गया था। अगली बार जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा इमरजेंसी में दिखाई देंगी। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

Web Title: Kangana Ranaut took Twinkle Khanna's class said Nepo kids are born with a silver spoon know the reason?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे