लाइव न्यूज़ :

गरबा गीत के साथ पीएम मोदी ने की नवरात्रि की शुरुआत, रिलीज हुआ माडी सॉन्ग, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: October 15, 2023 1:39 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के पहले दिन माडी नाम से दूसरा गरबा गीत जारी किया।

Open in App

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माडी नाम से एक नया गाना जारी करके नवरात्रि समारोह की शुरुआत की है। यह गाना दिव्या कुमार द्वारा गाया गया और मीत ब्रदर्स द्वारा रचित है। पीएम मोदी ने खुलासा किया कि उन्होंने गरबा गीत के बोल लिखे हैं। 

यह गाना गुजराती में गाया गया है और यह नौ दिवसीय उत्सव की शुरुआत करने के लिए एकदम सही गरबा गाना है। माडी भी दूसरा गाना है जिसे पीएम मोदी ने इस साल नवरात्रि के लिए लिखा है। शनिवार को उन्होंने खुलासा किया कि गार्बो गाना उन्होंने लिखा है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "जैसे ही शुभ नवरात्रि हमारे सामने आती है, मुझे पिछले सप्ताह के दौरान मेरे द्वारा लिखा गया एक गरबा साझा करते हुए खुशी हो रही है। उत्सव की लय को सभी को गले लगाने दें! मैं इस गरबा को आवाज और संगीत देने के लिए मीत ब्रदर्स, दिव्य कुमार को धन्यवाद देता हूं।" शनिवार को पीएम मोदी ने गारबो गाना जारी किया और खुलासा किया कि यह एक ट्रैक है जो उन्होंने सालों पहले लिखा था।

उन्होंने गरबा गीत की खूबसूरत प्रस्तुति के लिए गायिका ध्वनि भानुशाली को भी धन्यवाद दिया। पीएम ने ट्वीट कर लिखा, "गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम को धन्यवाद, जिसे मैंने वर्षों पहले लिखा था! यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।"

टॅग्स :नरेंद्र मोदीनवरात्रिनवरात्री महत्व
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वLok Sabha Elections 2024: 96 करोड़ 90 लाख लोग वोट देंगे, दुनिया को भारतीय लोकतंत्र से सीखना चाहिए, व्हाइट हाउस सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी ने तारीफ में बांधे पुल

भारतLok Sabha Election 2024: दिल्ली में आज राहुल गांधी और PM नरेंद्र मोदी की रैली, इस बीच पुलिस का ट्राफिक को लेकर अलर्ट!

भारतआज दिल्ली में पहली चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और राहुल गांधी, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारतपीएम मोदी और अमित शाह की तरह मास कम्युनिकेटर नहीं हैं एस जयशंकर, जानें आपने बारे में क्या कहा

भारतPM MODI IN UP: इज्जत बचाने के लिए अब कांग्रेस ने मिशन 50 रखा, पीएम मोदी बोले- कैसे भी करके पूरे देश में 50 सीटें मिल जाएं, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"