लाइव न्यूज़ :

आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ लवरात्रि का 'तेरा हुआ' सॉन्ग, एकदूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे आयुष और वरीना

By विवेक कुमार | Published: August 30, 2018 1:38 PM

आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ 'तेरा हुआ' सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।  

Open in App

मुंबई, 30 अगस्त: बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्‍म 'लवरात्रि' के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। अब मेकर्स ने फिल्‍म का तीसरा गाना 'तेरा हुआ' को भी रिलीज कर दिया है। इस  रोमांटिक गाने को आयुष और वरीना पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

गाने में दोनों एक दूसरे के प्‍यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। आतिफ असलम की आवाज में रिलीज हुआ 'तेरा हुआ' सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है।  

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' में सलमान खान का कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में अरबाज और सोहेल खान भी हैं जो कि पुलिस ऑफिसर का रोल में दिखेंगे। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इसे डायरेक्ट अभिराज मीनावाला ने किया है।

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं फिल्म लवरात्रि की टक्कर सनी देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' से हो सकती है। फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से उनके बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

टॅग्स :लवरात्रिवरीना हुसैन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमेरे परिवार की युवा लड़कियां इस समय अफगानिस्तान में छिपी हुई हैं, बोलीं वरीना हुसैन- वह देश तभी जाएंगी जब...

बॉलीवुड चुस्की'अफगानिस्तान में महिलाएं केवल फर्टिलिटी की मशीन बन कर रह जाएंगी, लवयात्री फेम वरीना हुसैन ने जताई चिंता

बॉलीवुड चुस्कीदबंग 3: रिलीज से पहले खास अंदाज में नजर आए सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की'लवयात्री' विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान को दी बड़ी राहत, फिल्म पर लगे सभी केस किए खारिज

बॉलीवुड चुस्कीब्लू कलर की हॉट ड्रेस में वरीना हुसैन का दिखा जलवा, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."