लाइव न्यूज़ :

Kushi Trailer Out: परिवार के इनकार के बीच प्यार करते नजर आएंगे सामंथा और विजय देवरकोंडा, फिल्म 'कुशी' के ट्रेलर ने लुटा फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: August 09, 2023 7:05 PM

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की कुशी उनकी 2018 की फिल्म महानती के बाद अभिनेताओं का पुनर्मिलन है। यह एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी है।

Open in App

Kushi Trailer Out: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की तेलुगु की बहुप्रतीक्षित  फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए ट्रेलर ने उनकी धड़कनों को और बढ़ा दिया है।

फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फैन्स सामंथा और विजय की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है। ट्रेलर में आराध्या और विप्लव की लवस्टोरी दिखाई गई है। अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी कश्मीर के सुरम्य परिवेश में खूबसूरती से स्थापित की गई है।

2 मिनट 41 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत विजय के विक्रम के कश्मीर की यात्रा से होती है, जहां उसे आराध्या से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार सामंथा ने निभाया है। लड़की एक ब्राह्मण निकली और दोनों अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के लिए राजी करने की पूरी कोशिश करते हैं।

जब बात नहीं बनती तो फिर भी शादी कर लेते हैं। हालांकि, असल परेशानी दोनों की शादी के बाद शुरू होती है जब वह आपस में रह नहीं पाते और लड़ने लगते हैं। 

कब रिलीज होगी फिल्म 

सामंथा रूथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की जोड़ी न सिर्फ साउथ सिनेमा के दर्शकों को पसंद है बल्कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी ये जोड़ी खूब पसंद है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और अब एक फिल्म के जरिए दोबारा दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने आ रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

'कुशी' के बारे में 

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित, कुशी में सामंथा और विजय के अलावा जयराम, सचिन खेडाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं। 

सामंथा ने ट्रेलर की उलटी गिनती शुरू करने के लिए फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया था। इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा को एक साथ फर्श पर बैठे दिखाया गया। शीर्षक गीत और ना रोजा नुव्वे और आराध्या सहित फिल्म के तीन रोमांटिक गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किए गए हैं।

कुशी 2018 की फिल्म महानती के बाद सामंथा और विजय के पुनर्मिलन का प्रतीक है। यह फिल्म निर्माता शिवा निर्वाण के साथ सामंथा का दूसरा सहयोग भी है। उन्होंने इससे पहले उन्हें 2019 की फिल्म माजिली में निर्देशित किया था, जिसमें उनके पूर्व पति नागा चैतन्य भी थे।

बता दें कि कुशी विजय और सामंथा दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली बड़े बजट की रिलीज़ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

विजय ने पिछले साल अनन्या पांडे के साथ लाइगर के साथ हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था लेकिन आलोचकों के साथ-साथ फिल्म प्रेमियों ने भी इसे नकार दिया। सामंथा की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाकुंतलम भी भारी वीएफएक्स के बावजूद निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई।

सामंथा और विजय का वर्कफ्रंट 

मालूम हो कि स्वस्थ्य कारणों की वजह से सामंथा इस समय लाइम लाइट से दूर है और अपना इलाज करा रही है। हाल ही में वह छुट्टियों पर भी गई थी। हालांकि, इस बीच उनकी यह फिल्म भी आ रही है और साथ ही उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं।

सामंथा ने वरुण धवन के साथ अपनी वेब सीरीज़, रुसो ब्रदर्स की एक्शन सीरीज़ सिटाडेल का भारतीय चरण भी पूरा कर लिया है। इसे राज और डीके द्वारा बनाया गया है और यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

वहीं, कुशी के अलावा, विजय के पास श्रीलीला के साथ गौतम तिन्नानुरी की नई फिल्म भी है, जिसका अस्थायी नाम वीडी 12 है। 

टॅग्स :सामंथा अक्किनेनीविजय देवरकोंडासाउथ सिनेमामूवी ट्रेलर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीEagle Box Office Collection Day 1: रवि तेजा की 'ईगल' की दमदार शुरुआत, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

बॉलीवुड चुस्कीKaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड चुस्कीLal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने इतने करोड़ से की ओपनिंग, जानें पहले दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीCrakk Trailer: विद्युत जामवाल की क्रैक का ट्रेलर आउट, अर्जुन रामपाल के साथ एक्टर हाईवोल्टेज एक्शन डोज

बॉलीवुड चुस्कीArticle 370 Trailer: यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज, पुलवामा आतंकी हमले पर आधारित

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीTBMAUJ Box Office Day 1: इंसान और रोबोट की लव स्टोरी, बॉक्स ऑफिस पर शाहिद-कृति की जोड़ी का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीMithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवती की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती, बेटे ने बताया हाल

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: 'भक्षक' से लेकर 'गुंटूर करम' तक...वीकेंड पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, देखें ये वेब सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1: शाहिद-कृति की जोड़ी का चला बॉक्स ऑफिस पर जादू! जानें ओपनिंग डे की कमाई

बॉलीवुड चुस्कीFighter Box Office Collection: 2 हफ्तों में 200 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई 'फाइटर', बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक-दीपिका की फिल्म की रफ्तार क्यों हुई धीमी