लाइव न्यूज़ :

कृति खरबंदा की ससुराल में पहली रसोई, बनाया सूजी का हलवा; जानें पुलकित ने क्या कहा?

By अंजली चौहान | Published: March 19, 2024 1:19 PM

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 'पहली रसोई' से कुछ तस्वीरें साझा कीं और हमें उनके द्वारा बनाई गई डिश बहुत पसंद आ रही है।

Open in App

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों परिवार के साथ यादगार पल बीता रहे हैं। शादी के बाद कृति खरबंदा पुलकित के परिवार संग ससुराल में हैं। कृति ने आज अपने ससुराल में पहली रसोई की झलकियां फैन्स को दिखाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैन्स के साथ अपनी खुशियां साझा की। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक तीन तस्वीरें साझा की जिसमें सबसे पहली तस्वीर में कृति ने सूजी के हलवे की फोटो साझा की उसके बाद दूसरी तस्वीर में वह हलवा सर्व करती दिखीं। वहीं, तीसरी तस्वीर में उन्हें दादी सास के साथ देखा गया जो कि उन्हें आशीर्वाद दे रही है। फोटो शेयर करने के साथ कृति ने लिखा, "मेरी पहली रसोई।"

कृति-सम्राट की वेडिंग फोटो

इससे पहले शनिवार को कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की। कृति खरबंदा और पुलकित ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें कृति ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ हैं और पुलकित ने पेस्टल ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी। कपल की तस्वीरों के सामने आने के बाद फैन्स के कमेंट्स और प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। 

बता दें कि 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में कपल ने शादी कर ली। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 2018 की फिल्म वीरे की वेडिंग में सह-अभिनय किया है। उन्होंने कॉमेडी फिल्म पागलपंती में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया, जो 2019 में रिलीज हुई। कृति खरबंदा ने बेजॉय नांबियार की तैश में पुलकित सम्राट के साथ काम किया।

दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। और उनके रिलेशनशिप की खबरें मीडिया खूब चर्चा में रही। कृति जहां सिंगल थी वहीं, पुलकित सम्राट की पहले भी एक शादी हो चुकी है उन्होंने श्वेता रोहिरा से शादी की थी हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद पुलकित की लाइफ में कृति की एंट्री हुई। 

कृति खरबंदा ने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हाउसफुल 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार 14 फेरे में विक्रांत मैसी के साथ देखा गया था।

पुलकित सम्राट फुकरे सीरीज की फिल्मों के स्टार हैं। उन्होंने डॉली की डोली, बैंगिस्तान, सनम रे, जुनूनियत और हाथी मेरे साथी जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी काम किया था।

टॅग्स :कृति खरबंदापुलकित सम्राटवेडिंगहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणदीप हुड्डा का ऐसा रूप देख फैंस को लगा झटका, पसलियां समेत दिखीं हड्डियां

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीVedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम की 'वेदा' का टीजर आउट; शरवरी वाघ के साथ एक्शन मोड में एक्टर आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीहबी निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा पहुंची फरहान अख्तर के घर, जानें इस खास मुलाकात के पीछे का राज

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: एल्विश यादव के बाद सिंगर फाजिलपुरिया पर कसा पुलिस का शिकंजा, नोएडा पुलिस की कार्रवाई की बड़ी तैयारी!

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची 'शैतान', अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्कीED Sheeran ने शाहरुख खान के लिया गाया गाना, किंग खान हुए सिंगर के फैन; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीजब कर्ज में डूब गए थे अमिताभ बच्चन... अंबानी परिवार ने बढ़ाया था मदद का हाथ, जानिए बिग बी ने क्या कहा?

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss 17 के अभिषेक कुमार ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को दी बधाई, पोस्ट में कही ये बात