लाइव न्यूज़ :

टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षाओं पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- कृपया पेड ट्रेंड्स पर न जाएं

By मनाली रस्तोगी | Published: June 23, 2023 5:25 PM

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कि फिल्म टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षा मूवी माफिया द्वारा चलाए गए बदनामी अभियान का हिस्सा है।

Open in App
ठळक मुद्देनवाज़ुद्दीन 49 साल के हैं, जबकि अवनीत 21 साल की हैं।टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में उनके किस सीन को देखकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं।नवाजुद्दीन ने कहा कि समस्या यह है कि युवकों के पास कोई रोमांस नहीं बचा है।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कि फिल्म टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षा मूवी माफिया द्वारा चलाए गए बदनामी अभियान का हिस्सा है। उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने और नकली रुझानों और भुगतान की गई समीक्षाओं पर न जाने का आग्रह किया है। 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, रिलीज से पहले ही फर्जी समीक्षाएं और बदनामी भरे अभियान शुरू हो गए। वैसे भी अब इसकी स्ट्रीमिंग हो रही है, कृपया इसे स्वयं देखें या केवल अपने दोस्तों या उन लोगों से फिल्म की समीक्षाओं के बारे में पूछें जिन्हें उन्होंने आपसे पहले देखा था, भुगतान किए गए नकली रुझानों या समीक्षाओं पर न जाएं।"

उन्होंने आगे लिखा, "जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं 16 साल की थी, अगर आप फिल्मी करियर के बारे में सोच रहे हैं तो कम उम्र में शुरुआत करना बेहतर है, समस्या यह है कि आप दीवार पर एक फूल की भूमिका निभाते हैं, सिर्फ युवाओं के लिए शोषण किया जाता है और इसमें कोई रेखा या भूमिका या अवसर नहीं दिया जाता है...जो भी माफिया पीआर है उम्र विवाद से निपटने की कोशिश कर रहे हैं, कृपया समझें कि यह काम नहीं कर रहा है...अपनी खुद की फिल्मों पर काम करना और टीडब्ल्यूएस को दोबारा देखना कैसा रहेगा।"

नवाज़ुद्दीन 49 साल के हैं, जबकि अवनीत 21 साल की हैं। टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में उनके किस सीन को देखकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। इंडिया टुडे से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, "रोमांस चिरस्थायी है। समस्या यह है कि युवकों के पास कोई रोमांस नहीं बचा है। हम उस जमाने से हैं जब रोमांस की बात ही कुछ और होती थी। हम प्यार में होंगे और सालों तक 'इश्क' में रहेंगे। आज शाहरुख खान रोमांटिक भूमिकाएं करना जारी रखते हैं क्योंकि युवा पीढ़ी 'नल्ली' (बेकार) है। वे रोमांस नहीं जानते।"

टॅग्स :कंगना रनौतनवाज़ुद्दीन सिद्दिकी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता