लाइव न्यूज़ :

अक्षय कुमार के 'मिशन मंगल' टीजर की ISRO ने भी कर डाली तारीफ, कमेंट कर कुछ ये दिया रिएक्शन

By मेघना वर्मा | Published: July 11, 2019 12:19 PM

मिशन मंगल की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। साधारण उन लोगों की जिंदगी की कहानी जिसने देश और दुनिया ही नहीं बल्कि आसमां पर इतिहास रच दिया। इंडिया स्पेस रिसर्च ऑरगनाइजेशन पर बनी ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।  

Open in App

अक्षय कुमार की मिशन मंगल का टीजर जारी कर दिया गया है। चंद सेकेंड के इस टीजर देखकर ये तो साफ हो गई है कि फिल्म बेहतरीन होने वाली है। अंतरिक्ष और मंगल ग्रह पर भारत के पहुंचने की इस कहानी को Indian Space Research Organisation (ISRO) ने भी पसंद किया है। 

Indian Space Research Organisation (ISRO) ने अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए इस पोस्टर पर कमेंट किया है। इसरो ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है, 'एक देश एक सपना, इंडिया की स्पेस सुपर पावर। इस अचीवमेंट को पाने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। हैशटैग चंद्रयान 2' इस कमेंट के बाद लग तो यही रहा है कि सिर्फ फैंस ही नहीं ISRO को भी अक्षय की ये फिल्म काफी पसंद आने वाली है।

कैसा है टीजर

46 सेंकेड के इस ट्रीजर की शुरुआत होती है अक्षय कुमार से। जो मंगल ग्रह पर पर भेजे जाने की ये कहानी आपको बड़े करीने, सिंपल और खूबसूरत तरीके से दिखाई जाएगी। टीजर में विद्या बालन हैं जो  अपने ससुराल को संभालने के साथ लॉन्चिंग की तैयारी में दिखीत हैं। तापसी हैं जो अपने घर के किसी बिमार सदस्य की देखभाल तो कर रही हैं मगर मिशन मंगल में उनका पूरा हाथ हैं। 

शरमन हैं जो अपनी जिंदगी में कही बिजी है मगर मंगल ग्रह के इस लॉन्चिंग के लिए रात भर काम कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा समेत सभी कलाकार जो अपनी छोटी सी दुनिया से निकल कर आए हैं वो मंगल पर कैसे पहुंचेगे और इसमें उनके रास्ते क्या रोड़ा आएगा इसी की कहानी है मिशन मंगल। 

मिशन मंगल की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। साधारण उन लोगों की जिंदगी की कहानी जिसने देश और दुनिया ही नहीं बल्कि आसमां पर इतिहास रच दिया। इंडिया स्पेस रिसर्च ऑरगनाइजेशन पर बनी ये फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।  

टॅग्स :अक्षय कुमारविद्या बालनतापसी पन्नूसोनाक्षी सिन्हाशरमन जोशी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीजब विद्या बालन पर लगा 'मनहूस' होने का ठप्पा, बॉलीवुड में शोहरत हासिल करने की राह नहीं थी आसान, बोलीं- "इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं..."

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद