लाइव न्यूज़ :

ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ के नए जोमैटो एड की हुई आलोचना पर कंपनी ने दिया जवाब

By वैशाली कुमारी | Updated: September 1, 2021 13:59 IST

सोशल मीडिया पर जोमैटो के इस एड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।  कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि यह विज्ञापन सिर्फ और सिर्फ दिखावा है जबकि कंपनी डिलीवरी बॉयस के प्रति बिल्कुल भी संवेदना नहीं रखती।

Open in App
ठळक मुद्देचारों तरफ से आलोचना सुनने के बाद कंपनी को आखिरकार सफाई देनी पड़ीउन्होंने डिलीवरी बॉयज को असल हीरो बताते हुए कस्टमर तक मैसेज पहुंचाने की कोशिश की

जोमैटो ने हाल ही में दो नए ऐड रिलीज किए हैं। इस ऐड में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के घर फूड डिलीवरी करने जाते हैं। डिलीवरी ब्वॉय इन एक्टर्स को देखकर अपने काम के प्रति कमिटमेंट दिखाते हैं और वहां से अगले डिलीवरी की ओर निकल जाते हैं। वह यह ध्यान रखते हैं कि सेलिब्रिटी के चार्म के आगे उनके कस्टमर की डिलीवरी ज्यादा मायने रखती है। जोमैटो ने इसके लिए एक टैगलाइन भी रखी है 'हर कस्टमर है स्टार' । 

जोमैटो इस एड के माध्यम से अपने डिलीवरी बॉय की काम के प्रति निष्ठा को दिखाना चाहता है साथ में यह मैसेज भी देता है कि चाहे कोई बड़ा सेलिब्रिटी हो या आम इंसान उनके लिए सभी कस्टमर एक जैसे हैं। समय पर डिलीवरी करना उनका मुख्य उद्देश्य है। इस ऐड की तो तारीफ हो ही रही हैं लेकिन वर्तमान माहौल ने इस ऐड को आलोचना से घेर लिया है। 

सोशल मीडिया पर इस एड की उड़ रही है धज्जियां

सोशल मीडिया पर जोमैटो के इस एड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।  कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि यह विज्ञापन सिर्फ और सिर्फ दिखावा है जबकि कंपनी डिलीवरी बॉयस के प्रति बिल्कुल भी संवेदना नहीं रखती। कुछ कमेंट में लोगों ने यहां तक कहा कि वर्तमान माहौल में कंपनी के पास इतने बड़े स्टार्स को हायर करने का पैसा है और डिलीवरी बॉय जैसे जरूरतमंदों पर उनकी बुरी स्थिति पर कोई ध्यान नहीं दे रहा। 

जमाटो ने दिया जवाब

चारों तरफ से आलोचना सुनने के बाद कंपनी को आखिरकार सफाई देनी पड़ी। जोमैटो ने क्लेरिफिकेशन देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया कि यह ऐड काफी समय पहले प्लान किया गया था और इसकी शूटिंग 2 महीने पहले हो चुकी है। उस वक्त इस तरह का कोई माहौल नहीं था जहां डिलीवरी ब्वाय की सैलरी या काम करने की कंडीशन पर सवाल उठ रहे हो।

कंपनी ने आगे कहा कि इस विज्ञापन के माध्यम से वह डिलीवरी बॉयस के महत्व को दिखाना चाहते हैं जिससे लोग उनकी इज्जत करें। उन्होंने डिलीवरी बॉयज को असल हीरो बताते हुए कस्टमर तक मैसेज पहुंचाने की कोशिश की ताकि लोग उनसे अच्छा व्यवहार करें।

टॅग्स :ऋतिक रोशनकैटरीना कैफजोमैटोबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDhurandhar: फिल्म में दानिश पंडोर निभा रहे हैं उज़ैर बलूच का किरदार, कराची का खूंखार गैंगस्टर जो कटे हुए सिरों से खेलता था फुटबॉल, देखें उसकी हैवानियत

बॉलीवुड चुस्कीगूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्में 2025, जिन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीबहन कृतिका की हल्दी सेरेमनी में कार्तिक आर्यन का डांस, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: कार्तिक आर्यन ने बहन की हल्दी की रस्म में किया सलमान खान का चर्चित टॉवल डांस, भोजपुरी सॉन्ग में भी हिलाई कमरिया

बॉलीवुड चुस्कीब्लैक साड़ी में काजोल ने कराया फोटोशूट, 51 की उम्र में बिखेरा ग्लैमरस का जादू

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीDhurandhar Part 2 release date out: रणवीर सिंह की फिल्म यश की 'टॉक्सिक' और 'धमाल 4' से करेगी क्लैश

बॉलीवुड चुस्कीशोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य के साथ पहली सालगिरह पर शादी का एक शानदार वीडियो जारी किया

बॉलीवुड चुस्की'तेरेको कितने पैसे चाहिए?': सनी देओल हरिद्वार में धर्मेंद्र के अस्थि विसर्जन के दौरान चुपके से रिकॉर्डिंग कर रहे पैपराज़ो पर भड़के | VIDEO

बॉलीवुड चुस्कीTere Ishk Mein OTT release: धनुष-कृति सेनन की रोमांटिक ड्रामा 'तेरे इश्क़ में' कब और कहाँ होगी स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह ने ऋषभ शेट्टी से मांगी माफी, कांतारा में जीभ बाहर निकालने वाली क्लिप...