लाइव न्यूज़ :

Happy Birthday Alia Bhatt: हबी रणबीर संग आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया स्पेशल डे, बर्थडे पार्टी में पहुंचे ईशा-आकाश अंबानी

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 9:57 AM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कल रात शहर में देखा गया जब अभिनेत्री अपना जन्मदिन मना रही थी।

Open in App

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। महेश भट्ट की लाडली आलिया एक बेटी की मां हैं और एक्टर रणबीर कपूर की पत्नी हैं। ऐसे में अपने स्पेशल डे पर उन्हें हबी रणबीर की तरफ से जबरदस्त पार्टी का सरप्राइज मिला। मुंबई में कपल को गुरुवार शाम एक शानदार पार्टी मनाते हुए देखा गया जहां उनके करीबी दोस्त और परिवारजन मौजूद रहें। एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई जिसमें देखा गया कि रणबीर कपूर एक परफेक्ट होस्ट की तरह आलिया के लिए कोजी डिनर पार्टी ऑर्गेनाइज्ड  की। 

सिंपल-सोबर लुक में आलिया लगी बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट ने पार्टी के लिए एक गोल्डन ऑफ शोल्डर टॉप पहना जिसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स कैरी की और साथ में गोल्डन सेन्डल। उनके लुक को उनकी क्यूट डिंपल स्माइल ने पूरा किया। एक्ट्रेस ने और उनके प्रियजनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में उनका जन्मदिन मनाया। अभिनेता-पति रणबीर कपूर पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में सहज दिखे।

आलिया की सास नीतू कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और दोस्त ईशा अंबानी, आनंद पीरामल और आकाश अंबानी भी इस मौके पर नजर आए। इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में से एक में, रणबीर को पार्टी के बाद शाहीन और जानवी धवन को विदा करते समय उनके माथे पर किस करते देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट 

आलिया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने गैल गैडोट अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया। वह जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा में दिखाई देंगी, जिसमें द आर्चीज फेम वेदांग रैना उनके सह-कलाकार के रूप में होंगे। यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी। आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ उनके सह-कलाकारों के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी।

टॅग्स :आलिया भट्टबर्थडे स्पेशलबॉलीवुड अभिनेत्रीरणबीर कपूरईशा अंबानीहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAlia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीसाउथ की रोंगटे खड़े कर देनेवाली फिल्म 'कतानार', पहली झलक देखकर भूल जाएंगे बाहुबली और पुष्पा को...

बॉलीवुड चुस्कीआमिर खान ने लापता लेडीज की कास्ट के साथ मनाया 59वां बर्थडे, एक्स वाइफ किरण राव को पहले खिलाया केक

बॉलीवुड चुस्कीLove Sex Aur Dhokha 2: उर्फी जावेद करने जा रही बॉलीवुड में डेब्यू! एकता कपूर की फिल्म से जुड़ा नाम

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीराम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री, पीथापुरम से चुनाव लड़ेंगे फिल्म निर्माता

बॉलीवुड चुस्कीInspector Rishi OTT Release: प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगी 'इंस्पेक्टर ऋषि', जानें हॉरर क्राइम ड्रामा कब देख पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीशैतान के बाद अब हॉरर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर ऋषि' होगी रिलीज, देखें ओटीटी और रिलीज डेट

बॉलीवुड चुस्कीSuhana Khan Photos: सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Day 6 Box Office: हॉरर फिल्म 'शैतान' की छप्पर फाड़ कमाई जारी, 6 दिनों में कमाए 74 करोड़