लाइव न्यूज़ :

महाभारत में 'शकुनि' की भूमिका निभाने वाले गुफी पेंटल अस्पताल में भर्ती कराए गए, हालत गंभीर: रिपोर्ट

By विनीत कुमार | Published: June 02, 2023 5:46 PM

गुफी पेंटल की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि गुफी पेंटल की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस टीना घई से उनके अस्पताल में भर्ती किए जाने की पुष्टि की है।

Open in App

मुंबई: बीआर चोपड़ा के मशहूर टीवी धारावाहिक 'महाभारत' में शकुनि का किरदार निभाने वाले 78 साल के गुफी पेंटल को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति गंभीर है। उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस टीना घई से गुफी पेंटल को अस्पताल में भर्ती किए जाने की पुष्टि की है। गुफी पेंटल महाभारत सीरियल सहित कई अन्य धारावाहिकों और फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने कुछ फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी किया है।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार टीना घई ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर गुफी पेंटल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से प्रार्थना करने की गुजारिश की ताकि गुफी पेंटल जल्द ठीक हो सकें। हालांकि उन्होंने बहुत विस्तृत जानकारी नहीं दी है कि पेंटल को आखिर क्या हुआ है। समझा जाता है कि गुफी पेंटल के परिवार के लोग फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं करना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार गुफी पेंटल की तबीयत लंबे समये से लगातार खराब चल रही थी लेकिन 31 मई को स्थिति ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें आननफानन में अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि गुफी पेंटल टीवी धारावाहिकों के भी निर्शेशन कर चुके हैं। हालांकि, उनकी घर-घर में पहचान उनके शकुनि के किरदार के लिए है। 1980 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित 'महाभारत' सीरियल खूब लोकप्रिय हुआ था। इसके अलावा रफूचक्कर, देश-परदेश, मैदान-ए-जंग, दावा आदि में भी उनका काम काफी सराहनीय रहा। वे कई अन्य टीवी शो जैसे- कानून, सौदा, अकबर-बीरबल, ओम नम: शिवाय, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं आदि के भी हिस्सा रहे।  

टॅग्स :महाभारत
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAshwathama Story: अश्वत्थामा, महाभारत का वह रहस्यमई पात्र जो आज भी है जिंदा!, जानिए इस किरदार की रोचक कथा

भारतLok Sabha Elections: 'भविष्य बनाने के लिए जल्दी से कांग्रेस को छोड़ दें', पूर्व कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने कहा

पूजा पाठहनुमान जी समेत इन 8 चिरंजीवियों को भी मिला सदैव अमर रहने का वरदान

टीवी तड़कामहाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

पूजा पाठLord Ganesh Ekadant: कैसे टूटा गणेश का एक दांत, क्यों कहे जाते हैं 'एकदंत', जानिए पूरी कथा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"