महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 03:21 PM2024-02-15T15:21:29+5:302024-02-15T15:23:13+5:30

टेलीविजन शो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय नीतीश भारद्वाज ने हाल ही में अपनी अलग रह रही पत्नी के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Mahabharata's 'Krishna' Nitish Bhardwaj accuses IAS wife of mental harassment lodges FIR | महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

फोटो क्रेडिट- एक्स

मुंबई: टेलीविजन जगत का सबसे पॉपुलर शो महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों मीडिया की खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में वह अयोध्या स्थित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस से अपनी पत्नी स्मिता गेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अपनी पत्नी से अलग रह रहें एक्टर ने पत्नी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जैसे ही यह खबर अपडेट हुई, इसने सोशल मीडिया पर पूरी तरह तहलका मचा दिया। नीतीश ने भोपाल पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतीश ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने और स्मिता ने 2018 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मामला अभी भी अदालत में है, हालांकि, उनकी अलग हो चुकी पत्नी उन्हें उनकी जुड़वां बेटियों देवयानी और शिवरंजनी से मिलने नहीं दे रही है।

नीतीश ने स्मिता पर जानबूझकर उनकी बेटियों के स्कूल बदलने का आरोप लगाया ताकि वह उन पर नजर न रख सकें या उनसे मिल न सकें। बार-बार कोशिश करने के बावजूद नीतीश अपने बच्चों से नहीं मिल पा रहे हैं, इससे उन पर मानसिक असर पड़ा है। उन्होंने अब पुलिस से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है ताकि वह अपने बच्चों से मिल सकें।

गौरतलब है कि महाभारत फेम अभिनेता 14 फरवरी, 2024 को भोपाल के कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा के पास पहुंचे। उन्होंने अपनी अलग रह रही पत्नी स्मिता के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज की, जिसमें कहा गया कि 12 साल तक एक-दूसरे से शादी करने के बाद, जोड़े ने अलग होने का फैसला किया और इसलिए साल 2018 में मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की। अभिनेता ने आगे कहा कि फिलहाल, उन्हें तलाक नहीं दिया गया है और मामला अभी भी लंबित है।

हालाँकि, स्मिता ने पहले ही उन्हें अपनी बेटियों से मिलने की अनुमति न देकर एक पिता के रूप में उनके अधिकारों से इनकार कर दिया है। स्मिता गेट भोपाल में मध्य प्रदेश मानवाधिकार आयोग में अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं।

भोपाल के कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा ने आगे कहा कि जांच अधिकारी फाल्गुनी दीक्षित इस मामले को देख रहे हैं और जल्द ही उक्त मामले पर अपडेट देंगे।

Web Title: Mahabharata's 'Krishna' Nitish Bhardwaj accuses IAS wife of mental harassment lodges FIR

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे