लाइव न्यूज़ :

Good Newwz Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने वीकेंड पर किया धमाल, जानिए अब तक का कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2019 9:26 AM

फिल्म 'गुड न्यूज' में सभी कलाकारों ने कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है। यह फिल्म दर्शकों खूब पसंद आ रही है। पहले दिन इस फिल्म ने बंपर कमाई की थी।

Open in App
ठळक मुद्देमल्टी स्टारर गुड न्यूज हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई हैफिल्म ने तीन दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। पहले ही दिन इस फिल्म ने बंपर कमाई की। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी अहम भूमिका में हैं।

कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग की है। फिल्म का दूसरे और तीसरे दिन भी शानदार कलेक्शन रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' ने तीसरे दिन 25 से 26 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में ही 65-65 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

फिल्म की कहानी

यह फिल्म आईवीएफ (IVF) टॉपिक पर आधारित है। मुंबई का रहना वाला एक हाई-फाई कपल वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) की शादी को सात साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों अभी तक माता-पिता नहीं बनें हैं। दीप्ति पेशे से पत्रकार है और मां बनने के बेकरार है जबकि वरुण इस  मामले में कूल है।ऐसे में जब ये दोनों मुंबई से दिल्ली वरुण की बहन अंजना सुखानी के मां बनने के उपलक्ष्य में मनाई जानेवाली पहली लोहड़ी के लिए आते हैं, तो वरुण की बहन और जीजा उन्हें डॉक्टर जोशी दंपति (आदिल हुसैन-टिस्का चोपड़ा) से आइवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए पैरंट्स बनने की सलाह देते हैं।

दीप्ति इसके लिए पति को मना लेती है लेकिन इनकी जिंदगी तब बदलती है जब उनको पता चलता है कि हमनाम बत्रा कपल हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका (कियारा अडवानी) भी डॉक्टर जोशी के यहां ट्रीटमेंट कराने आए थे, मगर एक जैसे नाम के कारण उनके स्पर्म एक्सचेंज हो गए हैं। ऐसे में दीप्ति के गर्भ में हनी और मोनिका के में वरुण का स्पर्म चला जाता है। ये तो आपको थिएटर में जाकर ही पता लगेगा कि दोनों बच्चे को स्वीकार करते हैं बदल लेते हैं।

एक्टिंग

अक्षय फिल्म में एक कॉमिक अंदाज में फैंस से रुबरु हुए हैं। उनका स्टाइल और एटीट्यूड फैंस को जमकर हंसाने वाला है।  वहीं करीना एक स्मार्ट और समझदार महिला का करिदार निभा रही हैं।  करीना पूरी फिल्म में इस रोल में घुली नजर आईं। दिलजीत दोसांझ का रोल काफी मस्ती वाला है और वह पंजाबी व्यक्ति के किरदार में फैंस को हंसाते नजर आ रहे हैं। किआरा अडवाणी की भी एक्टिंग ठीक ठीक है। तिस्का चोपड़ा का रोल काफी दिलचस्प है और उन्होंने बहुत अच्छी एक्टिंग की है।

निर्देशन

डेब्यूटैंट डायरेक्टर राज मेहता ने एक अलग तरह के विषय को चुना है।  स्पर्म एक्सचेंज के गुफअप्स जैसे विषय पर बनी इस फिल्म को उन्होंने कहीं भी अश्लील, मेलॉड्रैमेटिक या ओवर द टॉप नहीं होने दिया है जो फिल्म को बहुत शानदार बनाता है। फिल्म में बताया गया है कि बच्चा कितना जरुरी है निर्देशक ने इसको बखूबी पेश किया है। 

टॅग्स :गुड न्यूजअक्षय कुमारकरीना कपूरकिआरा आडवाणीदिलजीत दोसांझ
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीशादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ! अमेरिका में रहते हैं बेटा और पत्नी, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा