लाइव न्यूज़ :

Gadar 2 Box Office Day 5: सनी देओल की फिल्म ने रचा इतिहास, स्वतंत्रता दिवस पर कमाए 55.40 करोड़ रुपये

By मनाली रस्तोगी | Published: August 16, 2023 12:27 PM

फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में सोमवार को सबसे अच्छा कलेक्शन किया। 134 करोड़ रुपये के प्रभावशाली शुरुआती सप्ताहांत के बाद गदर 2 ने भारत में अपनी रिलीज के चौथे दिन 39 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Open in App
ठळक मुद्देसनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।गदर 2 ने 15 अगस्त को 55.40 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की।देशभर में गदर 2 के दोपहर और शाम के शो 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी पर चल रहे हैं।

नई दिल्ली: सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। गदर 2 ने 15 अगस्त को 55.40 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की, जिससे यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए स्वतंत्रता दिवस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सबसे अधिक है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 11 अगस्त को अक्षय कुमार अभिनीत ओएमजी 2 के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

देशभर में गदर 2 के दोपहर और शाम के शो 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी पर चल रहे हैं। फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में सोमवार को सबसे अच्छा कलेक्शन किया। 134 करोड़ रुपये के प्रभावशाली शुरुआती सप्ताहांत के बाद गदर 2 ने भारत में अपनी रिलीज के चौथे दिन 39 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। गदर 2 ने रजनीकांत स्टारर जेलर को भी हरा दिया, जिसने सोमवार को भारत में 28 करोड़ रुपये की कमाई की।

गदर 2 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अगली कड़ी में, तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) एक खुशहाल शादी में हैं, और उनका बेटा चरण जीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत, जिसने 2001 की गदर में भी बच्चे की भूमिका निभाई थी) अब बड़ा हो गया है। उन सभी का जीवन अस्त-व्यस्त है, लेकिन घटनाओं के कारण चरण जीत पाकिस्तान पहुंच जाता है। 

वीडियो में दिखाया गया है कि उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। ट्रेलर फिर पुष्टि करता है कि तारा अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान लौट आएगा। फिल्म के लिए रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हुई और मेट्रो शहरों के लगभग सभी थिएटर हाउसफुल हैं। इस बीच गदर 2 को इंडस्ट्री से भी खूब प्यार मिल रहा है। सलमान खान ने गदर 2 टीम की सराहना की।

टॅग्स :सनी देओलअमीषा पटेल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतBJP candidates list: भाजपा उम्मीदवारों की 8वीं लिस्ट जारी, सनी देओल बाहर, तरणजीत संधू, परनीत कौर को मिला टिकट

बॉलीवुड चुस्कीLahore 1947: सनी देओल के साथ आमिर खान ने 'लाहौर 1947' के लिए तैयारियां की पूरी, जानें कब-कहां शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख, सलमान और आमिर से कैसे हैं सनी देओल के रिश्ते! 'गदर' के अभिनेता ने खुद बताया

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल को नहीं पसंद आई भाई बॉबी की 'एनिमल'!, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के बाद कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल