लाइव न्यूज़ :

जल्द ही रिलीज किया जाएगा 'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक, सेट से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें वायरल

By अमित कुमार | Published: July 09, 2020 11:57 AM

सुशांत सिंह राजपूत न सिर्फ एक अच्छे एक्टर थे बल्कि वो एक बेहतरीन डांसर भी थे। सुशांत ने बहमुखी प्रतिभा से सभी को खासा प्रभावित किया था।

Open in App
ठळक मुद्देयह वो गाना है, जिसे सुशांत ने आखिरी बार शूट किया था।सुशांत पर फिल्माया गए इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।सुशांत ने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में पूरा गाना शूट कर लिया।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अब इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। यह वो गाना है, जिसे सुशांत ने आखिरी बार शूट किया था। सोशल मीडिया पर इस गाने के शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

सुशांत पर फिल्माया गए इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत ने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में पूरा गाना शूट कर लिया। सुशांत के इस टैलेंट को देखकर फराह खान भी उनकी फैन हो गई थी। सुशांत की तारीफ करते हुए फराह ने कहा था कि मैं चाहती थी कि यह गाना एक टेक में शूट किया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत यह कर सकता है।

'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी'

दिल बेचारा के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, 'एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी'। यहां राजा सुशांत है और ये राजा अपनी कहानी पूरी करने आया है।अगर कोई सुशांत का फैन नहीं है तो भी ट्रेलर देखकर भावुक हो जाएगा। ट्रेलर में उनकी खिलखिलाहट और चुलबुलापन आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ला देगा। ट्रेलर में सुशांत जहां मस्ती वाले अंदाज में आपको मोहित करेंगे तो वहीं संजना शांत वाले अंदाज से अपनी तरफ खींचेंगी।

एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने को तैयार सुशांत

इमैन्युअल राजकुमार जूनियर के किरदार में सुशांत एक बार फिर दिल जीतते दिख रहे हैं। किज़ी बसु के रोल में संजना सांघी अपनी डेब्यू फिल्म में बेहद अच्छी और प्रॉमिसिंग लग रही हैं। फाइनली ट्रेलर में सुशांत का एक डायलॉग आपको रुला जाएगा, 'जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।' शायद सुशांत ने अपने फैन्स को यह संदेश भी दे दिया है। ट्रेलर कई छोटे छोटे डायलॉग अपको दिल तक छू जाएंगे। ट्रेलर के लास्ट सीन में सुशांत का एक फनी रूप देखने को मिल रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक लंबे समय के हाद कोई रोमांटिक और अच्छी फिल्म फैंस से रूबरू होने वाली है।

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतफराह खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीईडी की कार्रवाई के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस की मां भी रही मौजूद

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल

बॉलीवुड चुस्की'अमर सिंह चमकीला' करने से करियर खत्म होने का था डर, परिणीति चोपड़ा को-स्टार्स ने दी थी चेतावनी; जानें क्यों?