लाइव न्यूज़ :

#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद में आया डेजी शाह का नाम, अब पुलिस करेगी पूछताछ

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 12, 2018 11:06 AM

जल्द ही नाना सहित अन्य लोगों को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।  अगर इन चारों ने पूछताछ में आनाकानी की तो पुलिस अपने तरिके से सवाल करेगी। 

Open in App

मुंबई, 12 अक्टूबरः तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक करके इसमें कई लोगों के नाम इसमें शामिल हो चुके हैं। कल करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने नाना सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं अब इस मामले में डेजी शाह से भी पूछताछ हो रही है। तनुश्री ने अपने इस स्टेटमेंट में डेजी शाह का भी नाम लिया है।

डेज़ी उस वक़्त गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं और सबसे पहले उन्होंने नाना की इन हरकतों  के बारे में उनसे ही बात की थी और घटना वो उस दौरान वहां मौजूद थी। डेजी ने तब मुझसे कहा था कि नाना का मेरे साथ सिर्फ एक ही सीन है इस गाने में।

लेकिन पता नहीं नाना मेरे पास बार-बार क्यों आ रहे थे। जब दूसरी बार भी नाना ने मुझे गलत तरीके से छुआ मैंने डेज़ी को बताया था। जिसके बाद डेज़ी ने मास्टर गणेश आचार्य को इस बारे में बताया था और ये भी बताया था क‍ि नाना की हरकतों को उन्होंने भी देखा है। तब गणेश आचार्य ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था।

मुंबई पुलिस की मानें तो डेज़ी शाह से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। जल्द ही नाना सहित अन्य लोगों को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।  अगर इन चारों ने पूछताछ में आनाकानी की तो पुलिस अपने तरिके से सवाल करेगी। 

बता दें कि एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। 

टॅग्स :# मी टूतनुश्री दत्ताडेजी शाहनाना पाटेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्की'द वैक्सीन वॉर' में अपनी भूमिका और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने को लेकर नाना पाटेकर ने क्या कहा?

भारतविजय दर्डा का ब्लॉग: मतदाता के रूप में हमारी कुछ कीमत है क्या?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा