लाइव न्यूज़ :

#MeToo: तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले में डेजी शाह को पुलिस ने भेजा समन, जानिए रेस-3 की हिरोइन से क्यों हो रही है पूछताछ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 28, 2018 8:33 AM

पुलिस ने डेजी को इसलिए समन भेजा है क्योंकि वह उस समय कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को असिस्ट कर रही थीं और बतौर असिस्टेंट तनुश्री को डांस स्टेप्स सिखाने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई थी।

Open in App

तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न मामले में अब फिर से नया मोड़ आ गया है।  ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में डेजी शाह को समन भेजा है। पुलिस ने डेजी को इसलिए समन भेजा है क्योंकि वह उस समय कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को असिस्ट कर रही थीं और बतौर असिस्टेंट तनुश्री को डांस स्टेप्स सिखाने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई थी।

क्यों हो रही डेजी से पूछताछ

वहीं, हाल ही में डेजी ने कहा है कि हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के समय  सब ठीक चल रहा था। फिर तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिससे तनुश्री का मूड खराब हो गया था। ऐसे में अब सवाल ये भी है कि कहीं डेजी के बयान के कारण ही तो उनको समन नहीं भेजा गया है। खैर अब एक बात साफ है कि अब इस मामले में पुलिस डेजी से पूछताछ करेगी और उनका बयान दर्ज किया जाएगा। वहीं, हाल ही में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। 

तनुश्री ने कहा

हाल ही में दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा है- 'फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर का रवैया महिलाओं के प्रति बुरा रहा है। महिलाओं को प्रताड़ित करने का उनका इतिहास रहा है। लेकिन कभी किसी ने इस के खिलाफ आवाज नहीं उठाई।'

उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े एक्टर और फिल्ममेकर ऐसे ही है लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि लोग मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। फिल्म 'हॉर्न ओके' की सेट की घटना को याद करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि मेरे साथ जो घटना हुई उसके बाद नाना पाटेकर ने राजनीतिक पार्टी को बुलाया और सेट पर तोड़फोड़ करवाया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने उस घटना की पब्लिसिटी के लिए मीडिया को बुलाया।

एक तरफ राजनीतिक दल के कार्यकर्ता था और दूसरी तरफ मीडिया। उनलोगों ने मेरी कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था।जिसका बाद मैं मेरे पिता ने प्रोड्यूसर से कहा कि हम जा रहे हैं। साथ ही ये भी कहा कि वो एक्टर पिछले दो दिनों से मेरी बेटी को परेशान कर रहा है। मेरी बेटी उसके साथ डांस नहीं करेगी। आप सोच लो कि क्या करना है।

नाना पाटेकर का पक्ष

नाना पाटेकर ने कहा, तनुश्री का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। मामले को लेकर कोर्ट तक जाऊंगा। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के यौण शोषण के आरोप पर टाइम्स नाउ बात की। उन्होंने कहा, तनुश्री अब कोर्ट जाने के लिए तैयार हो जाए। उन्होंने कहा, उस वक्त के मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। 

क्या था तनुश्री का आरोप

हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। पूर्व मिस इंडिया - यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था। उन्होंने कहा,  फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े एक्टर और फिल्ममेकर ऐसे ही है लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि लोग मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। अभिनेत्री ने बताया कि मेरे साथ जो घटना हुई उसके बाद नाना पाटेकर ने राजनीतिक पार्टी को बुलाया और सेट पर तोड़फोड़ करवाया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने उस घटना की पब्लिसिटी के लिए मीडिया को बुलाया।

टॅग्स :डेजी शाह# मी टूतनुश्री दत्तानाना पाटेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहाथ जोड़ कर नाना पाटेकर ने मांगी माफी

बॉलीवुड चुस्कीफैन को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर ने दी सफाई; शख्स से मांगी माफी, कहा- "गलती हो गई..."

बॉलीवुड चुस्कीVideo: नाना पाटेकर ने प्रशंसक को मारा थप्पड़, बनारस की जनता में भारी आक्रोश, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड चुस्की'द वैक्सीन वॉर' में अपनी भूमिका और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के साथ काम करने को लेकर नाना पाटेकर ने क्या कहा?

भारतविजय दर्डा का ब्लॉग: मतदाता के रूप में हमारी कुछ कीमत है क्या?

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...