लाइव न्यूज़ :

मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स सुन बस उल्टी आनी बाकी थी, फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ पर लगाए ये आरोप

By अनिल शर्मा | Published: September 25, 2022 1:37 PM

फाल्गुनी पाठक ने नेहा पर मैंने पायल है छनकाई की मासूमियत को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। गायिका ने कहा,  मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है। मेरे प्रशंसक गाने के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। जब वे मेरा समर्थन कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं।

Open in App
ठळक मुद्देनेहा का ओ सजना वीडियो सॉन्ग फाल्गुनी पाठक के 1999 के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीक्रिएश है।फाल्गुनी पाठक ने गाने की निंदा करते हुए और नेहा की खिंचाई की और कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए।

Maine Payal Hai Chhankai: नेहा कक्कड़ के नए सिंगल मैंने पायल है छनकाई को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस गाने के रिलीज से ही नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग नेहा पर मूल गाने को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच गाने की मूल गायिका फाल्गुनी पाठने ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नेहा का ओ सजना वीडियो सॉन्ग फाल्गुनी पाठक के 1999 के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीक्रिएश वर्जन है। ई-टाइम्स से बातचीत में फाल्गुनी ने कहा कि गीत की मासूमियत बर्बाद हो गई है। बकौल फाल्गुनी, जब मैंने पहली बार नए संस्करण को सुना तो बस उल्टी आनी बाकी थी। 

नेहा के 'मैंने पायल है छनकाई' में उनके साथ धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। मूल गाने से हूक लाइन लेते हुए इसमें जानी ने अपने शब्द भी जोड़े हैं। नए संस्करण की रचना तनिष्क बागची ने की है, जो अपने बॉलीवुड रीमिक्स के लिए जाने जाते हैं। फाल्गुनी ने गाने की निंदा करते हुए और नेहा की खिंचाई करते हुए कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए थे।

दिल्ली टाइम्स से बात करते हुए, फाल्गुनी पाठक ने गाना सुनते ही अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया। उन्होंने कहा- मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स किए गए संस्करण के बारे में पता चला। पहली प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी। ऐसा हो गया था कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी।

फाल्गुनी ने कहा कि नए गीत ने मूल की मासूमियत को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा, "वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी, उसका पुरा सत्यनाश किया है इस गाने में। रीमिक्स हो रहे हैं लेकिन इसे अच्छे तरीके से करें। अगर आप युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की लय बदल दें, लेकिन इसे सस्ता न बनाएं। गीत की मौलिकता को मत बदलो।

गायिका ने कहा,  मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है। मेरे प्रशंसक गाने के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। मैं सिर्फ कहानियां साझा कर रही हूं। जब वे मेरा समर्थन कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं।

उधर, विवाद पर नेहा कक्कड़ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मैंने जिंदगी में जो हासिल किया है, वो दुनिया में कम ही लोगों को नसीब होता है। वो बेहद कम उम्र में। फेम, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपरडुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं। क्या आप जानते हैं कि ये सब मुझे कैसे मिला।

टॅग्स :नेहा कक्कड़गाना
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत सेलेब्स कर रहे वोट की अपील, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्की"शादी में गाना गाने से कम होती है औकात", अभिजीत भट्टाचार्य ने कसा तंज, मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट कर खोली पोल

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई