लाइव न्यूज़ :

Bollywood Top 5: सुशांत सिंह और श्रद्धा की फिल्म छिछोरे रिलीज वहीं राजकुमार राव के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा, पढ़ें सिनेमा जगत की 5 बड़ी खबरें

By मेघना वर्मा | Published: September 06, 2019 7:26 PM

बड़े पर्दे पर आज Sushant Singh Rajpoot और Shradha Kapoor की फिल्म Chhichore रिलीज हो गई है। एक्टर Rajkummar Rao के पिता सत्यप्रकाश यादव का 60 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Open in App
ठळक मुद्देBollywood Top 5 में देखिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।राजकुमार राव के पिता का 60 साल की उम्र में निधन हो गया।

फिल्मी जगत की बड़ी हलचल और बड़ी खबरों के साथ चटपटी गपशप और मसालेदार खबरें यहां मिलेंगी एक साथ। पेश हैं बॉलीवुड में आज की 5 बड़ी खबरें। 

राजकुमार राव के पिता का निधन

एक्टर राजकुमार राव के पिता सत्यप्रकाश यादव का 60 साल की उम्र में निधन हो गया है। सत्यप्रकाश बीते कई दिनों से बिमार चल रहे थे। एक्टर के पिता 17 दिनों से गुरुग्राम के अस्पताल, मेदानता में एडमिट थे। गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली है। एक्टर के पिता का अंतिम संस्कार गुरुग्राम में ही किया जाएगा। 

सुशांत और श्रद्धा की 'छिछोरे' बड़े पर्दे पर रिलीज

बड़े पर्दे पर आज सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे रिलीज हो गई है। दोस्ती और कॉलेज लाइफ पर बनी इस फिल्म के रिव्यू अभी तक काफी अच्छे आए हैं। अब देखना होगा फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है।

लता मंगेशकर को मिलेगा डॉटर ऑफ इंडिया का खिताब

भारत की स्वर कोकिला कही जाने वाली लता मंगेश्कर इस 28 सितंबर को 90 साल की हो जाएगीं। अपनी आवाज का जादू चलाने वाली लता मंगेशकर को भारत सरकार देश की बेटी का सम्मान देने की तैयारी में हैं। खबर है कि इस बार उनके जन्मदिन पर उन्हें ये अवॉर्ड दिया जा सकता है।

शाहरुख खान की बढ़ी मुसीबतें

शाहरुखा खान की मुसीबत एक बार फिर से बढ़ती नजर आ रही है। कोलकाता हाईकोर्ट ने फिल्म स्टार शाहरुख खान को निर्देश दिये हैं कि वो एक हलफनामा दायर करें और बताएं कि दिल्ली स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ प्लानिंग एंड मैनेजमेंट (आईआईपीएम) के साथ उनके किस प्रकार के संबंध हैं। दरअस  छात्रों का आरोप है कि संस्थान ने एडमिशन फीस के नाम पर 20 लाख रुपये लिए और बाद में इसे बंद कर दिया अब चू्ंकी किंग खान आईआईपीएम के ब्रैंड एम्बेसडर रह चुके हैं तो इस बार गाज उन पर भी गिरी है। 

'साहो' की ताबड़तोड़ कमाई

बाहुबली प्रभास की फिल्म ने सातंवे दिन भी कमाल का कलेक्शन किया है। वीकडेज होते हुए भी गुरुवार को फिल्म साहो ने लगभग सात करोड़ की कमाई कर ली है। नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेरी, चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ की इस कहानी के हिंदी वर्जन ने 116 करोड़ की कमाई कर ली है।

टॅग्स :बॉलीवुड न्यूज़ रिकैपराजकुमार रावशाहरुख़ खानसुशांत सिंह राजपूतश्रद्धा कपूरलता मंगेशकरसाहोप्रभास
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

क्रिकेटRajat Patidar: 'विराट भैया का मैसेज आ गया, बस हो गया', रजत पाटीदार ने आरसीबी के साथ अपने सफर को याद किया

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीसुहाना खान ने फ्लोरल ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की हुई बारिश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की