Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की 'साहो' की शानदार कमाई जारी, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 6, 2019 09:53 AM2019-09-06T09:53:39+5:302019-09-06T10:01:40+5:30

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म लगातार कमाई कर रही है।

saaho box office collection day 7 prabhas shraddha kapoor film | Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की 'साहो' की शानदार कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की 'साहो' की शानदार कमाई जारी, जानें कलेक्शन

प्रभास  और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म साहो फाइनली फैंस के सामने पेश कर दी गई है। ये फिल्म प्रभास और श्रद्धा दोनों के लिए बेहद है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इसके साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख रही हैं क्योंकि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म ने सातवें दिन शानदार कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक  फिल्म ने गुरुवार को भी करीब 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की। टोटल कमाई फिल्म की 117 के करीब हो गई है। ये कमाई केवल हिंदी की है। प्रभास की फिल्म साहो का फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन हिंदी में 24 करोड़ से ऊपर कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 47.50 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की थी। छठे दिन 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सातवें दिन भी 7 करोड़ के आसपास कमाई की है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म ने खासकर मुंबई गुजरात नें शानदार कमाई की है।फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शव सीन है। कुछ भी है प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी ने पहले दिन अपना जलवा बिखेर दिया है। 

साहो की कहानी

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि 'साहो' में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई के इर्द गिर्द शुरू होती है। ये चोर पुलिस की कहानी है जिसमें अंडरवर्ल्ड कनेक्श को भा पेश किया गया है।फिल्म में चोर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस अपने बेस्ट पुलिस ऑफीसर को उनके पीछे लगाती है। खास बात है कि फिल्म श्रद्धा और प्रभास पुलिस ऑफीसर के रोल में हैं। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है। 

Web Title: saaho box office collection day 7 prabhas shraddha kapoor film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे