लाइव न्यूज़ :

पीएम मोदी के समर्थन में उतरा ये एक्टर, कहा- हमारा वोट सही हाथों में है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 13, 2020 2:47 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने हाल ही में ट्वीट किया है।ऐसे में एक्टर मनीष पॉल ने पीएम मोदी की जमकर सराहना की है।

Open in App
ठळक मुद्देप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित कियापॉल (Maniesh Paul) हाल ही में ट्विटर पर एक पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे थे

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित किया। देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ते देश के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के ऐलान करने के अलावा लॉकडाउन के चौथे चरण की भी घोषणा की।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा संकट का सही ढंग से सामना किया है। इस पर पीएम को समर्थन मिल रहा है और नागरिकों के एक वर्ग द्वारा सराहा जा रहा है, जिसमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैं।ऐसे में एक्टर मनीष पॉल ने पीएम मोदी की जमकर सराहना की है।

दरअसल मनीष पॉल (Maniesh Paul) हाल ही में ट्विटर पर एक पत्रकार के साथ बातचीत कर रहे थे, जहां उनसे एक सवाल पूछा गया था देश के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने का अवसर मिलने पर आप क्या करोगे,और कोरोनोवायरस स्थिति से कैसे निपटेंगे?

मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने जवाब दिया कि "इस समय कोई भी यह जिम्मेदारी नहीं ले सकता है कि हमारे वोट सही जगह गए हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि उनके जैसे अभिनेता केवल पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के चरित्र को निभाने के बारे में सोच सकते हैं, और आगे कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री इस समय 130 करोड़ भारतीयों की देखभाल कर रहे है वह किसी और द्वारा नहीं की जा सकती और मैं उन्हें सलाम करता हूं। मनीष पॉल का ये जवाब सोशल मीडिया पर छा गए हैं। लोग मनीष के इस जवाब पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग मनीष की जमकर तारीफ करते भी नजर  रहे हैं।

20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान

हाल ही में पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया। उन्होंने कहा, "कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।"

उन्होंने कहा, "इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपये का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा। 20 लाख करोड़ रुपये का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा।

टॅग्स :नरेंद्र मोदीमनीष पॉलबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha election 2024 Phase 5: चार चरण में कम वोट से सभी दल परेशान!, 5वें फेस में 20 मई को वोटिंग, छठे चरण को लेकर एनडीए और महागठबंधन ने झोंकी ताकत

विश्वLok Sabha Elections 2024: 96 करोड़ 90 लाख लोग वोट देंगे, दुनिया को भारतीय लोकतंत्र से सीखना चाहिए, व्हाइट हाउस सुरक्षा संचार सलाहकार जॉन किर्बी ने तारीफ में बांधे पुल

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

भारतLok Sabha Election 2024: दिल्ली में आज राहुल गांधी और PM नरेंद्र मोदी की रैली, इस बीच पुलिस का ट्राफिक को लेकर अलर्ट!

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज