लाइव न्यूज़ :

Bigg Boss 14: पहले ही दिन जैस्मिन-निक्की के बीच बर्तन की ड्यूटी पर हुई बहस, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: October 04, 2020 12:55 PM

कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच बर्तन धोने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों कंटेस्टेंट रोने लगीं। बिग बॉस 14 के इस वीडियो को फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है

Open in App
ठळक मुद्देबिग बॉस 14 का आगाज शनिवार (3 अक्टूबर) से हो गया है। बिग बॉस के घर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: बिग बॉस 14 का आगाज शनिवार (3 अक्टूबर) से हो गया है। कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री भी हो चुकी है। शो के धमाकेदार प्रीमियर के दौरान जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली। इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है। घर में आते ही लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं। बिग बॉस के घर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

दरअसल, कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली के बीच बर्तन धोने को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद दोनों कंटेस्टेंट रोने लगीं। बिग बॉस 14 के इस वीडियो को फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में जैस्मीन भसीन निक्की से बर्तन धोने को लेकर कह रही हैं, "तुम बर्तन नहीं धोना चाहतीं, तुम्हारे नाखून खराब हो जाएगा?" जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है। बाद में जैस्मिन और निक्की दोनों ही रोने लगती हैं। निक्की के बात करने के तरीके से जैस्मिन को काफी बुरा लगता है। 

बता दें कि बिग बॉस 14 में रूबिना दिलाइक, अभिनव शुक्ला , जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, राहुल वैद्य, शार्दूल पंडित, शहजाद देओल, निक्की तम्बोली, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राधे मांजैसे कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।

टॅग्स :बिग बॉसजैसमीन भसीन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीशहनाज गिल के साथ रोमांटिक हुए एल्विश यादव, एक-दूसरे में खोये कपल, वीडियो देख फैन्स रह गए दंग

टीवी तड़काWatch: बुरी हालत में नजर आईं प्रियंका चाहर चौधरी, फटे कपड़ों में पहुंची होटल, सिक्यूरिटी ने रोका

बॉलीवुड चुस्कीSnake Venom Case: बुरी तरह फंसे एल्विश यादव; सांप का जहर केस में चार्जशीट दाखिल, 1200 पन्नों की चार्जशीट में यूट्यूबर समेत 8 लोग शामिल

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका