लाइव न्यूज़ :

Article 370 फिल्म पर जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद की आई पहली प्रतिक्रिया, दिए 4 स्टार

By धीरज मिश्रा | Published: February 23, 2024 12:06 PM

Shehla Rashid : 23 फरवरी को सिनेमाघरों में फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम की बहु चर्चित फिल्म आर्टिकल 370 रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, इस फिल्म पर जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद की पहली प्रतिक्रिया आई है।

Open in App
ठळक मुद्देजेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद ने देखी आर्टिकल 370 फिल्म शहला रशीद ने फिल्म को दिए 4 स्टार कभी शहला रशीद ने 370 धारा को हटाए जाने का किया था विरोध

Shehla Rashid: 23 फरवरी को सिनेमाघरों में फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम की बहु चर्चित फिल्म आर्टिकल 370 रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं, इस फिल्म पर जेएनयू की पूर्व छात्रा शहला रशीद की पहली प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने इस फिल्म को देखा है। इस बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

उन्होंने फिल्म को अपनी शुभकामनाएं दी हैं साथ ही फिल्म को 4 स्टार दिया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बेहतर तरीके से आर्टिकल 370 हटाए जाने की अंदर की कहानी बताती है। उन्होंने अपने ट्वीट में आदित्य धर, यामी गौतम को शुभकामनाएं दी हैं। गौर करने वाली बात यह है कि एक तरह लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक और दूसरी तरफ फिल्म 370 रिलीज कर दिया गया है। इसे लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि सरकार को फायदा पहुंचाने के लिए फिल्म को रिलीज किया गया है। बीते दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू दौरे पर गए थे।

कौन हैं शेहला रशीद

शहला रशीद जेएनयू की पूर्व छात्रा रही हैं। वह चर्चा में तब आई थी जब जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े के नारे लगाए गए थे। हालांकि, मोदी सरकार ने जब जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया तब वह उन लोगों में से थी जिन्होंने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की थी। हालांकि, बीते कुछ समय से वह मोदी सरकार के फेवर में टिप्पणी कर रही हैं।

यामी का शानदार अभिनय

फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम का आर्टिकल 370 में गजब का अभिनय है। फैंस की तरफ से भी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म में निर्माता ने एक्शन और इमोशन को अच्छे तरीके से बैलेंस किया है। फिल्म में मोदी सरकार को दिखाया गया है कि कैसे सरकार ने 370 धारा को हटाया।

इस दौरान जब सदन में बहस हुई तो गृह मंत्री अमित शाह ने क्या कहा था। फिल्म में अरूण गोविल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में शानदार लग रहे हैं। फिल्म को आदित्य जांभले ने डायरेक्ट किया है।

 

टॅग्स :यामी गौतमबॉलीवुड अभिनेत्रीशेहला राशिदJammuजम्मू कश्मीर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

भारतJammu and Kashmir Lok Sabha Election 2024: कश्‍मीर में न बहिष्‍कार का आह्वान, न ही आतंकी धमकी, फिर भी चिंता मतदान को लेकर बहुतेरी है

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

भारतIndian Air Force convoy attack: हजारों सैनिक और लड़ाकू हेलीकॉप्टर की मदद, घेराबंदी और तलाशी अभियान तेज, सूचना दो और 20 लाख इनाम लो!

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"