लाइव न्यूज़ :

अनुपम खेर को लगी बुरी नजर! 'Vijay 69' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए एक्टर तो माँ ने कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2023 1:37 PM

फिल्म विजय 69 की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर घायल हो गए जिसके बाद उनके कंधे पर घाव लग गया है।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर एक्टर के कंधे में आई चोट फैन्स जल्द ठीक होने की कर रहे दुआएं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म के काफी चर्चा में हैं। एक्टर की फिल्म 'विजय 69' की इस समय शूटिंग चल रही है और आने वाले समय में फिल्म फैन्स के बीच दस्तक देगी।

दिग्गज अभिनेता अपनी इसी फिल्म को लेकर शूटिंग में व्यस्त है लेकिन उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, एक्टर शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। खबर है कि उनके कंधे में चोट लगी है। इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर से अपनी एख तस्वीर साझा की है। जिसमें  उनके कंधे को ढकते हुए उनके दाहिने हाथ में एक स्लिंग बंधी हुई है। विवरण साझा करते हुए, अभिनेता ने हिंदी में लिखा, "आप स्पोर्ट्स फ़िल्म करो और आप घायल ना हो!!

ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी ख़ासी चोट लगी।दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही @iamsrk और @hrithikroshan के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया!

पर वैसे अगर थोड़ा ज़ोर से खाँसू तो मुँह से हल्की सी चीख ज़रूर निकलती है! फ़ोटो में मुस्कुराने के कोशिश genuine है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी।

वैसे माँ ने सुना तो बोली, “और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई!” मैंने जवाब दिया “ माँ! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!” माँ झाँपड़ मारते मारते रुक गई!"

एक्टर ने खुद अपने पोस्ट के जरिए ये बताया कि इस चोट के बारे में जानने के बादज उनकी मां ने प्यार जताते हुए कहा कि ये नजर लगने की वजह से हुआ है।

फिल्म में अनुपम खेर के किरदार को लेकर उनकी मां ने कहा कि दुनिया को अपनी बॉडी दिखाने के कारण उन्हें नजर लगी है और इसलिए वह चोटिल हो गए। 

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं। फैन्स एक्टर के जल्द ठीक होने शुभकामनाएं कर रहे हैं। फैन्स ने गेट वेल सून के मैसेज कर एक्टर के ठीक होने की दुआ की है। 

क्या है 'विजय 69' की कहानी?

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, 'विजय 69' एक सेक्स उम्रदराज व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेगा, जिसे खेर ने निभाया है, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है।

फिल्म का पहला लुक साझा करते हुए अनुपम खेर ने ट्वीट किया था। इस फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ 'मेरी प्यारी बिंदु' का निर्देशन कर चुके हैं। 

टॅग्स :अनुपम खेरहिन्दी सिनेमा समाचारफिल्ममूवी ट्रेलर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा