लाइव न्यूज़ :

अलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर

By अंजली चौहान | Published: April 21, 2024 10:22 AM

Aishwarya-Abhishek Anniversary: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी 17वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की।

Open in App

Aishwarya-Abhishek Anniversary: बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बी-टाउन में सभी की फेवरेट है। कपल ने साल 2007 में भव्य समारोह में शादी रचाई थी जिसके बाद वह सालों से एक दूसरे के साथ प्यार भरे रिश्ते में रह रहा है। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को अब पूरे 17 साल हो गए हैं और कपल की एक प्यारी बेटी भी है। बीते शनिवार को बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल ने अपनी शादी की 17वीं सालगिर मनाते हुए फैन्स के साथ क्यूट फोटो साझा की। अभिनेत्री ने अपने पति के लिए एक प्यार भरे पोस्ट से अपने फैन्स को हैरान कर दिया। इस पोस्ट के साथ ही ऐश्वर्या ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया जिसके अनुसार उनके और अभिषेक के बीच कुछ तनाव है।

हाल के दिनों में खबरें खूब आई कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग होने वाले हैं। इसे लेकर मीडिया पर कई दावे किए गए हालांकि एक्ट्रेस को खुशी-खुशी  एनिवर्सरी मनाता देख अब इ अफवाहों पर फूल स्टॉप लग गया है। 

ऐश्वर्या ने शनिवार रात अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खूबसूरत फैमिली सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्हें अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पोज देते देखा जा सकता है। 17 साल के साथ पर एक लंबा नोट लिखने के बजाय, ऐश्वर्या ने इसे एक दिल के इमोटिकॉन में संक्षेप में प्रस्तुत किया, क्योंकि तस्वीर ही हजारों शब्दों को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त थी।

सेल्फी में, तीनों को एक-दूसरे से लिपटे हुए, कैमरे की ओर अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही ऐश्वर्या ने पोस्ट साझा किया, जोड़े के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी, उन्हें "सबसे प्यारा" कहा, और उन्हें एक साथ 17 साल पूरे करने पर बधाई दी।

शादी के बाद से जहां ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से दूरी बना ली है वहीं, अभिषेक आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म घूमर में नजर आए थे, जिसे आलोचकों की सराहना मिली थी। दोनों को अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ उसके स्कूल कार्यक्रमों और अन्य कार्यक्रमों के दौरान उसका उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है।

टॅग्स :ऐश्वर्या राय बच्चनअभिषेक बच्चनवेडिंगबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड हीरो
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टमुंबई पुलिस ने बिश्नोई ब्रदर्स को वांटेड घोषित किया, सलमान खान के घर फायरिंग केस में जोड़ी नए धाराएं

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीक्या सच में राजकुमार राव ने कराई है प्लास्टिक सर्जरी? अफवाहों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

क्राइम अलर्टगाजियाबाद के युवक ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक की कैब, सलमान खान के घर का दिया लोकेशन, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना हुए, घर पर फायरिंग के बाद पहली बार नजर आए एक्टर, चारों तरफ सुरक्षा का घेरा

बॉलीवुड चुस्कीLuv You Shankar: बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको पसंद आएगी फिल्म 'लव यू शंकर'

बॉलीवुड चुस्कीईडी की कार्रवाई के बाद सलमान खान के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी, एक्ट्रेस की मां भी रही मौजूद

बॉलीवुड चुस्कीआमिर के बाद रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो वायरल, कांग्रेस के लिए वोट मांगते दिखें एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीराज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन, 98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त, शिल्पा शेट्टी का एक फ्लैट भी शामिल