लाइव न्यूज़ :

पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने के मुद्दे पर बोले अदनान सामी- जल्द ही सबके सामने लाऊंगा सच्चाई

By मनाली रस्तोगी | Published: November 14, 2022 5:10 PM

अदनान सामी ने हाल ही में एक नोट में पाकिस्तान पर कथित रूप से प्रताड़ित करने के लिए हमला करते हुए कहा कि वह नियत समय में सब कुछ उजागर कर देंगे।

Open in App
ठळक मुद्देअदनान सामी 2016 से भारतीय नागरिक हैं। उन्होंने भारतीय नागरिकता के लिए पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी।अदनान का जन्म ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी शख्स के यहां हुआ था।

मुंबई: गायक अदनान सामी ने एक नोट लिखकर पाकिस्तान प्रशासन पर तीखा हमला करते हुए अपने पूर्व देश की आलोचना की है। अदनान अब भारतीय नागरिक हैं, जिनका जन्म ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी शख्स के यहां हुआ था। हालांकि वह खुद पाकिस्तानी नागरिक नहीं हैं, लेकिन उन्होंने बार-बार देश की आलोचना की है।

ताजा हमले में गायक ने 'वास्तविकता को उजागर' करने का वादा करते हुए प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ किए गए व्यवहार को सबके सामने लाने को कहा है। सोमवार को अदनान सामी ने एक लंबे नोट के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इसमें लिखा था, "बहुत से लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी घृणा क्यों है।" 

इसमें आगे लिखा था, "कटु सत्य यह है कि मेरे मन में पाकिस्तान के उन लोगों के प्रति कोई अवमानना ​​नहीं है, जिन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है। मैं हर उस व्यक्ति से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करता है।" अदनान सामी ने पाकिस्तान द्वारा उनके साथ किए गए बर्ताव को लेकर स्पष्ट किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ समस्या है।

उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरे पास पाकिस्तान के साथ प्रमुख मुद्दे हैं। जो लोग मुझे सही मायने में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि पाकिस्तान ने कई सालों तक मेरे साथ क्या किया, जो आखिरकार मेरे पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया।" उन्होंने नोट का अंत पाकिस्तान में कथित तौर पर उनके साथ किए गए व्यवहार को 'उजागर' करने के वादे के साथ किया। उन्होंने ये भी कहा कि सच कई लोगों को झकझोर देगा।

अदनान सामी ने कहा, "एक दिन जल्द ही मैं इस सच्चाई का पर्दाफाश करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जो बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता जो बहुतों को चौंका देगी! मैं इस सब के बारे में कई सालों से चुप हूं, लेकिन यह सब बताने के लिए सही समय का चुनाव करूंगा।" अदनान 2016 से भारतीय नागरिक हैं। उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी।

टॅग्स :अदनान सामीपाकिस्तानब्रिटेन
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

विश्वKyrgyzstan: पाकिस्तानी छात्रों पर हुए हमले के बाद भारतीय दूतावास ने एडवाइजरी जारी की, छात्रों को बाहर ना निकलने की सलाह

विश्वUK PM Rishi Sunak-Akshata Murthy Rich List: कुल संपति 65.1 करोड़ पाउंड, 245वें स्थान पर, ब्रिटेन पीएम सुनक और पत्नी अक्षता और आगे बढ़े, देखें टॉप-5 लिस्ट

भारतराजनाथ सिंह ने कहा- "अब तो पाकिस्तान भी भारत के शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में उभरने को स्वीकार कर रहा"

भारतHindu Refugee On Pakistan: 'पाकिस्तान में मुसलमान हिंदू लड़कियों को उठाते हैं और धर्म परिवर्तन कराते हैं', नागरिकता मिलने पर बोली हिंदू शरणार्थी भावना

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"