लाइव न्यूज़ :

800 स्पेशल सर्विस बाइक्स के जरिए रॉयल एनफील्ड घर-घर जाकर करेगी आपके बुलेट की सर्विसिंग, शोरूम जाने का झंझट खत्म

By रजनीश | Published: July 29, 2020 5:53 AM

'सर्विस ऑन व्हील्स' के जरिए प्रशिक्षित और अधिकृत सर्विस टेक्निशियंस ही काम करेंगे। सर्विसिंग में इस्तेमाल होने वाले ल्यूब्स और पार्ट्स पर 12 महीनों की वारंटी मिलेगी।

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना के चलते अधिकतर सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां और ग्राहक दोनों लोग कॉन्टैक्टलेस सुविधा ही पसंद कर रहे हैं।ग्राहक अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सर्विस ऑन व्हील्स के लिए बुकिंग करा सकते हैं। 

कोरोना वायरस के दौर में लोग शारीरिक परेशानी होने पर अपनी जांच तो करा लेते हैं लेकिन आपके साथ ही दिनभर दौड़ने वाली आपकी मोटरसाइकिल की हालत कैसी है उसकी भी जांच जरूरी है। ऐसे में रॉयल एनफील्ड ने अपने ग्राहकों को सुविधा देते हुए 800 बाइक लॉन्च करने की घोषणा की है।कंपनी ने इस नई सुविधा को सर्विस ऑन व्हील्स नाम दिया है। रॉयल एनफील्ड बाइक्स की सर्सिव करने के लिए लिए खासतौर से तैयार की गई इन 800 बाइक्स को देश में विभिन्न डीलरशिप्स पर तैनात किया गया है।इन बाइक्स के जरिए ग्राहकों के घर जाकर वाहन को चेक करना, मरम्मत करने का काम किया जाएगा। इससे न सिर्फ सुरक्षा सुनिश्चित होगी साथ ही ग्राहकों की सुविधा भी काफी बढ़ जाएगी। घर पर होगी सर्विसिंगसर्विस ऑन व्हील्स मोबाइल-सर्विस रेडी मोटरसाइकिलों का एक बड़ा सिस्टम है। रॉयल एनफील्ड ने इन मोटरसाइकिल्स को इस तरह से डिजाइन किया है जिससे कि टूल्स, इक्विपमेंट और स्पेयर पार्ट्स को सर्विस के दौरान ग्राहकों के घर तक लेकर पहुंचा जा सके। इन उपकरणों के साथ ये मोटरसाइकिल ग्राहक के घर पर मेंटेनेंस सर्विस, छोटे मोटे रिपेयर के काम, पार्ट्स बदलने और रिपेयरिंग जैसी  जरूरतों को 80 फीसदी तक पूरा किया जा सकेगा। 'सर्विस ऑन व्हील्स' के जरिए प्रशिक्षित और अधिकृत सर्विस टेक्निशियंस ही काम करेंगे। सर्विसिंग में इस्तेमाल होने वाले ल्यूब्स और पार्ट्स पर 12 महीनों की वारंटी मिलेगी। ग्राहक अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सर्विस ऑन व्हील्स के लिए बुकिंग करा सकते हैं। कॉन्टैक्टलैस एक्सपीरियंसकोरोना के चलते अधिकतर सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां और ग्राहक दोनों लोग कॉन्टैक्टलेस सुविधा ही पसंद कर रहे हैं। इसके लिए रॉयल एनफील्ड ने होम टेस्ट राइड्स, बाइक खरीद और सर्विसिंग के लिए ई-पेमेंट विकल्प, पिक अप एंड ड्रॉप फैसिलिटी जैसी चीजों को जोड़ा है। इससे ग्राहक कम से कम कंपनी के कर्मचारियों के संपर्क में आएंगे जिससे दोनों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी।

टॅग्स :रॉयल एनफील्ड
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

कारोबारआयशर मोटर्स, टीवीएस, बजाज समेत इन कंपनियों के शेयरों ने बाजार में मचाया धमाल, पढ़ें पूरी जानकारी

कारोबाररॉयल एनफील्ड ने नयी क्लासिक 350 पेश की, कीमत 1.84 लाख रुपये

हॉट व्हील्स82 हजार में खरीदें, 2.17 लाख रुपये वाली Royal Enfield Classic 350, साथ में 1 साल की वारंटी

हॉट व्हील्सरॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का नेक्स्ट जनरेशन मॉडल होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें