लाइव न्यूज़ :

सस्ती कार खरीदने का आखिरी मौका, मारुति की कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 07, 2019 3:53 PM

वाहन निर्माता कंपनियां साल के आखिरी में कई सालों से डिस्काउंट देती आ रही हैं। इसके जरिये उनका जोर अपना पुराना स्टॉक क्लियर करने पर होता।

Open in App
ठळक मुद्देकंपनियां वैसे तो हर साल ही आखिरी महीने में छूट देती हैं लेकिन इस बार उन्हें अपने BS-4 स्टॉक को भी खत्म करना है।1 अप्रैल 2020 से BS-6 एमिशन लागू हो रहा है। इस वजह से अप्रैल से सिर्फ BS-6 वाहन ही बेचे जा सकेंगे।

साल का आखिरी महीना चल रहा है और कंपनियों को अपने स्टॉक भी क्लियर करना है। इसके चलते कई वाहन निर्माता कंपनियां कारों पर बढ़िया छूट दे रही हैं। मारुति सुजुकी भी कई कारों पर भारी छूट दे रही है। इससे पहले अक्टूबर माह के त्योहारी सीजन में छूट मिली थी।

मारुति की एंट्री लेवल की कार ऑल्टो 800 पर 40,000 रुपये की छूट और 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुल मिलाकर 60,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।

ऑल्टो के ही K10 मॉडल पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो छूट K10 मॉडल पर दी जा रही है वही सभी ऑफर सेलेरियो कार पर दिये जा रहे हैं। मतलब इन दोनों ही कारों पर 50,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

मारुति की 5 और 7 सीटर वर्जन वाली यूटिलिटी व्हीकल ईको पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

बात करें लेटेस्ट प्लेटफॉर्म हर्टेक्ट पर बनी वैगन आर की तो इसे 10,000 रुपये के कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट बोनस सहित कुल 35,000 रुपये की छूट के साथ बेचा जा रहा है।

मारुति की स्विफ्ट पर 25,000 हजार रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक कैश में छूट दी जा रही है और 25-30 हजार रुपये तक एक्सचेंज+ कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट की ये कीमत पेट्रोल, डीजल इंजन के अलावा अलग-अलग मॉडल पर अलग-अलग है।

इसके अलावा डिजायर, ब्रेजा पर भी छूट दी जा रही है। कैश डिस्काउंट के साथ ही वारंटी पर भी एक तरह से छूट दी जा रही है। मारुति की टूर स्पेशल वैरियंट पर भी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि टूर वैरियंट कैब चालकों और कॉमर्शियल इस्तेमाल वाले वाहनों का स्पेशल वैरियंट है।   

टॅग्स :मारुति सुजुकीकारमारुति सुजुकी अल्टो 800मारुति सुजुकी ऑल्टो K10मारुति सुजुकी डिजायर
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेWatch: कार छोड़ टायर चुरा ले गए चोर, करनाल में चोरों का कारनामा, लोकसभा चुनाव कवर करने गए पत्रकार ने शेयर किया वीडियो

कारोबारNew Maruti Swift India launch: नए अवतार में स्विफ्ट, 6.49 लाख रुपये में लॉन्च, 17436 रुपये की मासिक सदस्यता पर भी उपलब्ध!

ज़रा हटकेWatch: लग्जीरियस फोर्ड मस्टैंग कार में दिखीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल', स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स के उड़े होश

क्राइम अलर्टअहमदाबाद: पार्किंग के समय ड्राइवर का ध्यान हटा, कार की चपेट में आने से मासूम की गई जान

कारोबारMaruti Suzuki India: स्विफ्ट की कीमत 25000 और सिग्मा वैरिएंट की कीमत 19000 रुपये तक बढ़ाई, मारुति सुजुकी इंडिया ने आज से दिया झटका

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें