लाइव न्यूज़ :

Lamborghini Huracan Evo Spyder भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत और इसकी खासियत  

By रामदीप मिश्रा | Published: October 10, 2019 3:57 PM

Huracan Evo Spyder में 5.2-लीटर V10 इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलवा 640hp, 600Nm और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

Open in App
ठळक मुद्देLamborghini (लेम्बोर्गिनी) ने भारत में 4.1 करोड़ रुपये की कीमत के साथ Huracan Evo Spyder लॉन्च कर दी है।Huracan Evo का ड्रॉप-टॉप वर्जन कूप की तरह ही है। Huracan Evo Spyder को गुरुवार (10 अक्टूबर) को मुंबई में लेम्बोर्गिनी के सबसे नए शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर लॉन्च किया गया।

Lamborghini (लेम्बोर्गिनी) ने भारत में 4.1 करोड़ रुपये की कीमत के साथ Huracan Evo Spyder लॉन्च कर दी है। Huracan Evo का ड्रॉप-टॉप वर्जन कूप की तरह ही है। Huracan Evo Spyder को गुरुवार (10 अक्टूबर) को मुंबई में लेम्बोर्गिनी के सबसे नए शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर लॉन्च किया गया। इसकी कीमत कीमत 4.1 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) रुपये है। 

Huracan Evo Spyder में 5.2-लीटर V10 इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलवा 640hp, 600Nm और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। स्पाइडर को लैम्बोर्गिनी डिनमिका वीकोलो इंटीगेटा (एलडीवीआई) चेसिस कंट्रोल सिस्टम, रियर-व्हील स्टीयरिंग और टॉर्क वेक्टरिंग सिस्टम भी दिया गया है। 

लेम्बोर्गिनी का दावा है कि कार 3.1 सेकेंड 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकती है और यह 323 किलो मीटर प्रति घंटा के हिसाब से दौड़ सकती है। 

स्पाइडर की सॉफ्ट-टॉप रूफ मैकेनिज्म इस कार को 120 किग्रा भारी बनाती है। छत में एक इलेक्ट्रो-हाइड्रोलिक सेटअप का उपयोग किया गया है। इसी वजह से 17 सेकंड में छत खुल जाती है। वही, ऑटोमेटिक पॉप-अप रोलओवर सीट के पीछे दिया गया है। कार के शौकीन लोग अपने अनुसार स्पाइडर कार को कई मायनों में एडजस्ट कर सकते हैं। 

अगर देखा जाए तो इस स्पाइडर कार की तुलना फरारी 488 स्पाइडर और ऑडी आर8 स्पाइडर से की जा रही है। बता दें कि 2019 भारत में इतालवी कार निर्माता के लिए एक अच्छा साल रहा है।

टॅग्स :लेम्बोर्गिनी
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियालेम्बोर्गिनी की ह्यूराकन ईवो से भी महंगा है ये आईफोन, जानिए क्यों ज्यादा है दाम

क्रिकेटहार्दिक पंड्या भाई क्रुणाल संग 'लेम्बोर्गिनी' ड्राइव करते आए नजर, जानिए कितने करोड़ है कीमत, वीडियो वायरल

हॉट व्हील्सपत्नी को 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी गिफ्ट कर खुश हो रहे थे बीजेपी विधायक, कार में बैठते ही बीवी ने उड़ा दिया होश

हॉट व्हील्सये है भारत की पहली Lamborghini Urus, कीमत 3.10 करोड़ रुपये

हॉट व्हील्सHonda Accord ‌को ऐसे किया मॉडिफाई कि बन गई अनोखी कार

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें