BJP MLA gifted Lamborghini car on his wife birthday, she got an accident | पत्नी को 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी गिफ्ट कर खुश हो रहे थे बीजेपी विधायक, कार में बैठते ही बीवी ने उड़ा दिया होश
फाइल फोटो

यूट्यूब पर पंजाबी गानों में लैम्बॉर्गिनी की कारें देख-देखकर कई लोगों के दिल में चाह हो जाती है कि उनके पास इस ब्रांड की कार हो। भारतीय जनता पार्टी के नेता और मुंबई मीरा भयदंर के विधायक नरेंद्र मेहता की पत्नी जैसी किस्मत सबकी कहां।

जब लैम्बॉर्गिनी कार से जुड़े किस्से सुनाए जाते हैं, अगस्त 2016 का यह किस्सा जरूर याद आता है। जब बीजेपी नेता नरेंद्र मेहता ने अपनी पत्नी की चाहत उनके बर्थडे पर पूरी कर दी थी और उन्हें 5.5 करोड़ की लैम्बॉर्गिनी हुराकेन गिफ्ट कर दी थी।

लाजमी था कि इतना बड़ा गिफ्ट लेने के ‌बाद मिसेज मेहता (सुमन मेहता) खुशी से भर गई होंगी। लेकिन उसी मौके पर कार चलानी जरूरी है, ऐसा तो किसी ने नहीं कहा था। लेकिन उन्होंने आव-देखा ना ताव बस कार में चाबी लगाईं और निकल गईं टेस्ट्र ड्राइव पर।

लेकिन अभी कार ठीक रफ्तार नहीं पकड़ी थी कि मिसेज मेहता का गाड़ी पर नियंत्रण बिगड़ गया या यूं कहें कि वह गाड़ी को संभाल ही नहीं पाईं। किसी तरह आगे एक ऑटोरिक्‍शे में टकराने के बाद कार रुक पाई  ‌थी।

मौका बड़ा था इसलिए हर हाथ वहां फोन था और करीब-करीब सभी मिसेज मेहता की कार ड्राइविंग का वी‌डियो शूट कर रहे थे। ऐसे में एक्सिडेंट भी शूट हो गया। बहुत कोशिश की गई की घर की बात घर ही में रहे। लेकिन आखिकार किसी ने वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद नेताजी को बाहर आना पड़ा और बताना पड़ा कि हां मेरी पत्नी हादसे का शिकार हो गई थीं। हालांकि इसमें किसी कोई नुकसान नहीं पहुंचा था। लोगों ने उस ऑटो रिक्‍शा का हाल जानना चाहा जिससे विधायकजी की बीवी ने लैम्बॉर्गिनी हुराकेन से धक्का मार दिया था तो पता चला कि तीन लोगों को मामूली चोट लगी थी। लेकिन किसी को कोई भारी चोट नहीं लगी थी।


Web Title: BJP MLA gifted Lamborghini car on his wife birthday, she got an accident
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे