लाइव न्यूज़ :

श्रीलंका में आर्थिक संकट के बीच सनथ जयसूर्या ने भारत संग पीएम मोदी का व्यक्त किया आभार, राजनीति में शामिल होने को लेकर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: April 07, 2022 2:01 PM

श्रीलंका में आर्थिक संकट जारी है। इस बीच श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने भारत को श्रीलंका का बड़ा भाई बताते हुए कहा कि हम भारत सरकार और पीएम मोदी के आभारी हैं। 

Open in App
ठळक मुद्देजयसूर्या ने कहा कि हमारे लिए मौजूदा परिदृश्य के कारण जीवित रहना आसान नहीं है।उन्होंने कहा कि इस स्थिति से देश की जनता कई महीनों से गुजर रही है।

कोलंबो:श्रीलंका इस समय सबसे बदतर आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। देश में विदेशी मुद्रा की कमी के कारण ईंधन और रसोई गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की किल्लत हो गई है। प्रतिदिन 12 घंटे तक बिजली कटौती हो रही है। इस बीच श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या का भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। जयसूर्या ने भारत को श्रीलंका का बड़ा भाई बताते हुए कहा कि हम भारत सरकार और पीएम मोदी के आभारी हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए जयसूर्या ने कहा कि हमारे लिए मौजूदा परिदृश्य के कारण जीवित रहना आसान नहीं है। हम भारत और अन्य देशों की मदद से इससे बाहर निकलने की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा कि इस स्थिति से देश की जनता कई महीनों से गुजर रही है। जयसूर्या ने कहा कि इस स्थिति से देश की जनता का गुजरना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह से वो जीवित नहीं रह सकते हैं। यही वजह है कि लोगों ने विरोध करना शुरू किया। गैस की कमी के साथ घंटों बिजली की आपूर्ति भी नहीं है। 

वहीं, सनथ जयसूर्या ने उन अफवाहों पर भी विराम लगाया, जिसमें कहा जा रहा था कि वो जल्द ही राजनीति में शामिल होने वाले हैं। जयसूर्या ने कहा कि उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। एएनआई से बात करते हए कहा, " नहीं, मैं राजनीति में नहीं जाना चाहता हूं। लेकिन कुछ महीनों से देश में जो हो रहा है, वो सही नहीं हो रहा है। यही कारण है कि मैं जनता के समर्थन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करता हूं।"

टॅग्स :सनथ जयसूर्याश्रीलंका
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारफोनपे ने लंकापे के साथ भागीदारी की, श्रीलंका आने वाले सैलानी कर सकेंगे यूपीआई से भुगतान

क्रिकेटMatheesha Pathirana On MS Dhoni: 'धोनी मेरे पिता की तरह हैं', इंटरव्यू में बोले मथीशा पथिराना

भारतBJP ने 10 देशों के प्रतिनिधिमंडल के दौरे की बढ़ाई तारीख, आगमन के पीछे ये थी बड़ी वजह

भारततमिलनाडु के नागापट्टिनम से श्रीलंका के बीच यात्री नौका सेवा 13 मई से फिर शुरू होगी, जानिए कितना है किराया

विश्वइजरायल के खिलाफ एक साथ आए ईरान और पाकिस्तान, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद से कार्रवाई करने का आह्वान किया

विश्व अधिक खबरें

विश्वEbrahim Raisi Helicopter Crash: ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

विश्वCovid-19 का एक बार फिर मंडराता खतरा! सिंगापुर में 1 हफ्ते में केस हुए दोगुना, एडवाइजरी जारी

विश्वNepal Vote: आखिर क्यों संकट में 'प्रचंड' सरकार!, कल नेपाल प्रतिनिधि सभा में विश्वास मत पेश करेंगे, जानिए किसके पास कितने वोट

विश्वकहां हैं 11वें पंचेन लामा! अमेरिका ने चीन से किया सवाल, 6 साल की उम्र हुआ था अपहरण, 27 साल से लापता हैं

विश्वमिलिए भारतीय पायलट कैप्टन गोपीचंद थोटाकुरा से, जो 19 मई को अंतरिक्ष के लिए भरेंगे उड़ान