लाइव न्यूज़ :

लंदन: पहले पिलाया गाय को पानी फिर लिया आशीर्वाद, ऋषि सुनक की गौ पूजा का वीडियो हुआ वायरल

By आजाद खान | Published: August 26, 2022 10:43 AM

इस पूजा में ऋषि सुनक के साथ उनकी पत्नी भी शामिल है। वीडियो में ऋषि सुनक को गाय को पानी पिलाते और बाद में उससे आशीर्वाद भी लेते हुए देखा गया है।

Open in App
ठळक मुद्देब्रिटिश पीएम बनने की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में ऋषि सुनक गाय की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे है। इससे पहले उन्हें लंदन के पास स्थित भक्तिवेदांत मंदिर में जन्माष्टमी भी मनाते हुए देखा गया था।

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में शामिल ऋषि सुनक को लंदन में गाय की पूजा करते हुए देखा गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि सुनक को जन्माष्टमी पूजा भी करते हुए देखा गया था। वीडियो में ऋषि सुनक के साथ उनकी पत्नी को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह वीडियो एक समुदाय के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। 

क्या दिखा वीडियो में 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कंजरवेटिव पार्टी के नेता अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ गाय की पूजा कर रहे है। वे पूरे विधि विधान के साथ पूजा करते दिख रहे है। वीडियो में यह देखा गया है कि ऋषि एक एक पीतल के गिलास से गाय को पानी पिला रहे है। 

यही नहीं ऋषि को वीडियो के अगले हिस्से में गाय से आशीवार्द भी लेते हुए देखा गया है। वीडियो में पुजारी ऋषि को एक दीपक देते है जिससे वह बचे हुए अनुष्ठान को पूर्ण करते है। 

इससे पहले लंदन में जन्माष्टमी मनाते भी दिखे थे ऋषि 

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि सुनक को उनकी पत्नी के साथ जन्माष्टमी भी मनाते हुए भी देखा गया था। इन लोगों को लंदन के पास स्थित भक्तिवेदांत मंदिर में एक साथ जन्माष्टमी मनाते हुए दिखा गया था। 

ऋषि ने जन्माष्टमी मनाने की तस्वीरें भी अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘आज मैं अपनी पत्नी अक्षता के साथ जन्माष्टमी मनाने के लिए भक्तिवेदांत मनोर मंदिर गया, जो लोकप्रिय हिंदू त्योहार और भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन है।’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री पद के लिए ऋषि सुनक की टक्कर विदेश मंत्री लिज ट्रस के साथ चल रही है। ऐसे में फिलहाल यह कहा जा रहा है कि लिज ट्रस का पल्ला भारी है और यह आशंका भी जताई जा रही है कि वे बाजी मारते हुए अगली ब्रिटिश प्रधानमंत्री बन सकती है। 

टॅग्स :Rishi Sunakगायब्रिटिश पार्लियामेंटबोरिस जॉनसनBoris Johnson
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वUK PM Rishi Sunak-Akshata Murthy Rich List: कुल संपति 65.1 करोड़ पाउंड, 245वें स्थान पर, ब्रिटेन पीएम सुनक और पत्नी अक्षता और आगे बढ़े, देखें टॉप-5 लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल

विश्वLondon Stabbing: एक व्यक्ति ने सरेआम हवा में छुरी लहराई, 2 पुलिस अधिकारियों समेत कई पर किया हमला, यहां देखें वीडियो

क्राइम अलर्टLondon: 24 वर्षीय पति साहिल शर्मा ने 19 वर्षीय भारतीय पत्नी महक की चाकू मारकर हत्या की, कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई, 15 वर्ष की अवधि जेल में काटनी पड़ेगी

क्रिकेटWATCH: पीएम ऋषि सुनक नेट सत्र के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम में शामिल हुए, जेम्स एंडरसन की बॉलिंग का किया सामना

विश्व अधिक खबरें

विश्वईरान ने राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर व्यक्त किया शोक, 28 जून को होंगे नए चुनाव

विश्वराष्ट्रपति रायसी की मौत के कारण ईरान में क्यों है आतिशबाजी और जश्न का माहौल?

विश्वIsrael–Hamas war: बेंजामिन नेतन्याहू और हमास नेताओं के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करने की मांग, जानें मामला

विश्वEbrahim Raisi Death: क्या ईरान के राष्ट्रपति की हुई हत्या? सोशल मीडिया पर इज़राइल की भूमिका पर संदेह है, अधिकारियों ने स्पष्ट किया

विश्वनेपाल के प्रधानमंत्री 'प्रचंड' ने जीता संसदीय विश्वास मत , 18 महीने में चौथी बार हुआ ऐसा