लाइव न्यूज़ :

Viral Video: अटल सेतु पर हुआ पहला हादसा, कार पलटती हुई काफी दूर जाकर रुकी

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 9:36 AM

अटल सेतु पर एक कार ने अपना नियंत्रण खोया। इसके बाद कार नव निर्मित पुल (मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक) अटल सेतु के डिवाइडर से कार लड़ गई। भारत का यह सबसे लंबा ओवरब्रिज है।

Open in App
ठळक मुद्देअटल सेतु पर पहला हादसा हुआपीछे से अचानक एक कार के आगे आई और अपना नियंत्रण खो गईइसके बाद वो काफी दूर तक जाकर पलटते हुई रुकी

नई दिल्ली: अटल सेतु पर एक कार ने अपना नियंत्रण अचानक खोया। इसके बाद कार नव निर्मित पुल (मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक) अटल सेतु के डिवाइडर से लड़ गई। यह घटना बीते रविवार को हुई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारत का यह सबसे लंबा ओवरब्रिज है।

हुआ ये कि एक कार के पीछे से आ रही कार ने अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद तो मानों वो कार पलट गई और पलटते हुए दूर जाकर रुकी। इसका वीडियो पीछे आ रही कार में बैठे लोगों ने बना लिया। नवी मुंबई में बने अटल सेतु पर यह पहला हादसा है और इस पुल को हाल ही में यानी 12 जनवरी को प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया था।

रिपोर्ट की मानें तो दो महिला और तीन बच्चे मारुति कार में सवार थे और ये सभी हादसे का शिकार हो गए हैं। लेकिन, सभी को हल्की चोट आई है। बताया गया कि ये सभी चिर्ली से मुंबई की ओर रवाना हुए थे। 

यह पुल छह लेन का, 21.8 किमी लंबा पुल है जिसे 18,000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बनाया गया है। यह मुंबई के सेवरी से निकलता है और रायगढ़ जिले के उरण तालुका में न्हावा शेवा पर समाप्त होता है।

ऐसा कहा जाता है कि यह पुल मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे और नवी मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करता है और मुंबई से पुणे, गोवा और दक्षिण भारत की यात्रा के समय को कम करता है। इससे मुंबई बंदरगाह और जवाहरलाल नेहरू बंदरगाह के बीच कनेक्टिविटी में भी सुधार होगा।

टॅग्स :मुंबईमहाराष्ट्रएकनाथ शिंदेTransport Department
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

क्राइम अलर्टPalghar Husband Murder Wife: घर में सो रहे पति 26 वर्षीय अजय रघुनाथ बोचल की कुल्हाड़ी मारकर पत्नी ने की हत्या, आरोपी ने पुलिस से कहा- चरित्र पर संदेह करता था, कई आदमी से नाम जोड़ता

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतअमिताभ श्रीवास्तव का ब्लॉग: अब आर या पार के मुहाने पर पहुंचा चुनाव

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार