लाइव न्यूज़ :

Baba Vanga News: इसी साल भारत में हो सकता है सबसे खतरनाक प्राकृतिक हमला- बाबा वेंगा ने भयंकर भविष्यवाणी कर दी चेतावनी

By आजाद खान | Published: September 30, 2022 9:52 AM

आपको बता दें कि यह वहीं बाबा वंगा है जिनकी 85 फीसदी तक भविष्यवाणी अब तक सही निकली है। ऐसे में इन्होंने इस साल कई और भविष्यवाणी भी की है जिनमें से कुछ सही भी हुए है।

Open in App
ठळक मुद्देबाबा वेंगा ने भारत को लेकर भयंकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इसी साल भारत में सबसे खतरनाक प्राकृतिक हमला होने वाला है। उनके अनुसार, इस हमले से देश में अकाल पड़ सकता है और लोग खाने के लिए तरस सकते है।

Baba Vanga News: बाबा वंगा (Baba Vanga) ने भारत को लेकर खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं। उनका कहना है कि इस साल भारत में भयंकर अकाल पड़ सकता है और लोग खाने के लिए तरस सकते है। 

बाबा वंगा द्वारा की गई इस भविष्यवाणियां से लोगों में काफी चिंता है। आपको बता दें कि यह वहीं बाबा वंगा है जिनकी भविष्यवाणियां 85 फीसदी तक सही बताई जाती है और इनके द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां सही निकली है। 

भारत को लेकर बाबा वंगा ने क्या कहा

बाबा वंगा ने भारत को लेकर यह भविष्यवाणी की है कि इस साल यानी 2022 में एक त्रासदी होने वाली है। उनके अनुसार, इसी साल भारत में प्राकृतिक हमले यानी घातक टिड्डियों का अटैक होगा जिससे काफी नुकसान होगा। 

उनका मानना है कि इस हमले के कारण पूरे भारत में अकाल पड़ेगा और खाने के लिए मोहताज हो जाएंगे। बाबा वंगा के मुताबिक, जिस तरीके से पूरी दुनिया में तापमान में गिरावट देखा जा रहा है, इस कारण यह हमले होंगे जिससे भारी मात्रा में फसल बर्बाद होंगे और इससे अनाज की भारी कमी देखी जाएगी। 

कौन है बाबा वंगा

बाबा वंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा गुश्टेरोवा (Vangeliya Pandeva Gushterova) है जो एक बल्गेरियाई नागरिक है। बताया जाता है कि 12 साल की उम्र में बाबा वंगा एक बड़े तूफान के दौरान रहस्यमय तरीके से अन्धे हो गए थे। 

ऐसे में बाबा वंगा सच होने वाली अपनी भविष्यवाणियों के लिए जाने जाते है। उनके द्वारा की गई कुछ भविष्यवाणियां जैसे राजकुमारी डायना की मृत्यु, सोवियत संघ का विघटन, साल 2004 की थाइलैंड सूनामी,  9/11 के हमलें, ब्रेक्सिट, बराक ओबामा का राष्ट्रपति पद और कई अन्य महत्वपूर्ण घटनाएं सच साबित हुई है। 

टॅग्स :अजब गजबभारतथाईलैंडब्रेक्जिट
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वपरमाणु युद्ध हुआ तो दुनिया में सिर्फ दो देशों में ही जीवन बचेगा, लगभग 5 अरब लोग मारे जाएंगे, होंगे ये भयावह प्रभाव, शोध में आया सामने

क्रिकेटIND vs BAN वॉर्म अप मैच की तारीख घोषित, जानें कब और कहां देखें मैच

भारतविदेश मंत्री जयशंकर ने बताई 'मोदी जी ने वार रुकवा दी पापा' के पीछे की असली कहानी, जानें पीएम ने युद्ध रोकने के लिए क्या किया

विश्वप्रमोद भार्गव का ब्लॉग: चाबहार बंदरगाह पर अमेरिका क्यों बेचैन?

क्राइम अलर्टब्लॉग: अपराधी लंबे समय तक नहीं बचता

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार