लाइव न्यूज़ :

Video: जदयू विधायक गोपाल मंडल ने दुर्घटना में परिवार के सदस्य की मौत के बाद मुआवजे की मांग कर रहे युवक को जड़ा थप्पड़

By रुस्तम राणा | Published: December 30, 2023 5:00 PM

घटनाओं का सिलसिला शनिवार की सुबह शुरू हुआ जब एक साइकिल सवार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया, जिससे बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्भाग्य से, पीड़ित ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया। आक्रोशित परिजनों ने जीरोमाइल से सबौर जाने वाले मुख्य मार्ग पर जमा होकर विरोध प्रदर्शन किया और नुकसान के मुआवजे की मांग की।

Open in App
ठळक मुद्देमंडल ने आश्वासन दिया, मैं मुआवजे की मांग के संबंध में डीएम और परिवहन विभाग को लिखूंगाजदयू विधायक ने कहा, मृतक के परिवार के लिए मुआवजा सुनिश्चित करूंगाहालांकि स्पष्टीकरण के बावजूद आक्रोशित स्थानीय लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में हाल ही में हुई एक घटना में, जदयू विधायक गोपाल मंडल कथित तौर पर सार्वजनिक विवाद में एक युवक को थप्पड़ मारने के आरोप में जांच के दायरे में आ गए हैं। घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जीरो माइल चौक इलाके की है, जहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की जान चली गई।

घटनाओं का सिलसिला शनिवार की सुबह शुरू हुआ जब एक साइकिल सवार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया, जिससे बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्भाग्य से, पीड़ित ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया। आक्रोशित परिजनों ने जीरोमाइल से सबौर जाने वाले मुख्य मार्ग पर जमा होकर विरोध प्रदर्शन किया और नुकसान के मुआवजे की मांग की।

विरोध प्रदर्शन के कारण तीन घंटे तक सड़क जाम लगा रहा, जिससे यातायात में काफी बाधा उत्पन्न हुई। घटना के बाद ट्रैफिक डीएसपी और स्थानीय पुलिस अधिकारी स्थिति को संभालने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। 

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा दुखी परिवार को हालात समझाने की कोशिशों के बीच, जदयू विधायक गोपाल मंडल घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच तनाव तब बढ़ गया जब मुआवजे की मांग के जवाब में विधायक कथित तौर पर उत्तेजित हो गए। गोपाल मंडल ने कथित तौर पर टकराव के दौरान मृतक के परिवार के एक सदस्य को थप्पड़ मार दिया।

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, जिस युवक को मंडल ने थप्पड़ मारा था, उसने गोपाल मंडल को अपना बड़ा भाई बताते हुए इस घटना को अधिक महत्व नहीं दिया और किसी भी स्पष्ट मुद्दे को कम कर दिया।

विवाद के जवाब में, जदयू विधायक गोपाल मंडल ने तुरंत थप्पड़ मारने की घटना पर स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने दावा किया कि इसमें शामिल व्यक्तियों द्वारा उन्हें खींचा जा रहा था और परेशान किया जा रहा था, जिसके कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया। मंडल ने आगे कहा कि मृतक उनके विधानसभा क्षेत्र की पड़ोसी पंचायत का था।

मंडल ने आश्वासन दिया, "मैं मुआवजे की मांग के संबंध में डीएम और परिवहन विभाग को लिखूंगा और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा सुनिश्चित करूंगा।" स्पष्टीकरण के बावजूद आक्रोशित स्थानीय लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। 

टॅग्स :JDU MLA Gopal Mandalवायरल वीडियोबिहारBihar
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेUP Viral Video: नशे में धुत्त शख्स ने लड़की से की छेड़छाड़, राह चलते पीछे से दबोचा; सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना

क्राइम अलर्टPatna School Body: निजी स्कूल परिसर से चार वर्षीय छात्र का शव बरामद, आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में आग लगाई, सीसीटीवी फुटेज जांच जारी, 3 हिरासत में, देखें वीडियो

विश्वViral video: जमीन से कई फीट उपर चलते हैं ये आदिवासी बच्चे, स्टिल्ट की मदद से चलने में माहिर, जानें कारण

भारतWatch: रश्मिका मंदाना ने 'अटल सेतु' पर बनाया वीडियो, तारीफ सुन गदगद हुए पीएम मोदी, सराहना करते हुए शेयर किया वीडियो

भारतWeather Alert: 5 दिन रहे सतर्क, उत्तर-पश्चिम भारत में लू को लेकर अलर्ट, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में दिखेगा असर, तापमान 45 डिग्री सेल्सियस पहुंचेगा, जानिए अपने शहर का हाल

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेफिटनेस फ्रीक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें, आए गंदे कमेंट, फिर दिया करारा जवाब, जानें

ज़रा हटकेViral News: जोश में युवाओं को मोटिवेशनल भाभी से हुआ प्यार

ज़रा हटकेPakistan Geeta Class 8 exam: वर्ष 2015 में पाकिस्तान से लौटीं, आठवीं की परीक्षा में बैठने जा रहीं 33 वर्षीय मूक-बधिर गीता, ऐसे रचेंगी कारनामा

ज़रा हटकेकुत्ते के कारण मचा घमासान, पड़ोसी ने मालिक और पालतू जानवर पर किया हमला, मारपीट का वीडियो वायरल

ज़रा हटकेबरेली तहसील में दो होमगार्डों ने चौकीदार को पीटा, मुक्का-लात से किया वार, बर्बरता का वीडियो वायरल