लाइव न्यूज़ :

क्वारंटाइन सेंटर में काम कर रहे रसोइया ने किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी देखें

By प्रिया कुमारी | Published: June 06, 2020 4:09 PM

इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के रसोइया का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रसोइया चतुर नार गाने पर बेहतरीन तरीके से डांस कर रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देबिहार के कटिहार जिले के क्वारांटीन सेंटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।ये शख्स क्वरांटाइन सेंटर में काम करने वाला रसोइया है, जो लोगों का मनोरंजन का काम कर रहा है।

बिहार के कटिहार जिले के क्वारंटाइन सेंटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चतुर नार गाने पर मजेदार डांस कर रहा है। ये शख्स क्वरांटाइन सेंटर में काम करने वाला रसोइया है, जो लोगों का मनोरंजन का काम कर रहा है।  ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में शख्स धोती और बनियान पहने सिर पर टीका लगाए मस्ती भरे में अंदाज में डांस कर रहा है, बाकि के लोग वीडियो बनाने में लगे है। खास बात तो ये है कि इस गाने पर जिस बेहतरीन अंदाज से ये डांस कर रहा है लोग भी हैरान हो गए हैं।

सोशल मीडिया यूजर देवेंद्र ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि बिहार के कटिहार जिले के एक कोरंटाइन सेंटर का है। बिहार के लोगों की उत्सवधर्मिता किसी से भी कम नहीं है। आश्चर्य होता है कि संकट के इस दौर में कोई व्यक्ति जीवन को इस  अंदाज में भी जी सकता है। जिंदगी के प्रति अद्भुत रागात्मकता और जिजीविषा बिहारी मानस की पहचान है।

लोग भी इस वीडियो को देखकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि टेशन दूर करने का सबसे अच्छा उपाय है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि शानदार। सोशल मीडिया पर तो ये वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

टॅग्स :वायरल वीडियोबिहारकटिहारसोशल मीडिया
Open in App

संबंधित खबरें

भारतSushil Kumar Modi dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से पीड़ित थे वरिष्ठ भाजपा नेता

भारतLok Sabha Elections 2024: तेज प्रताप यादव ने मंच पर अपनी ही पार्टी के नेता को धक्का मार कर नीचे गिराया, मौजूद थीं मीसा भारती और राबड़ी देवी

क्रिकेटVideo: ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जा रहे शाहीन अफरीदी को अफगान दर्शक ने दी गाली, आगबबूला हुआ पाक क्रिेकेटर, हुई तीखी नोकझोंक, देखे

भारतWoman Crying For Narendra Modi: फफक-फफक कर रोने लगी महिला, मोदी से कहा, 'सपना पूरा हो गया', वीडियो वायरल

भारतPM Narendra Modi in Bihar: मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी- "पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देंगे अगर..."

ज़रा हटके अधिक खबरें

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

ज़रा हटकेHyderabad Motorcycle Fire Blast: खौफनाक वीडियो, बाइक में ब्लास्ट,10 घायल, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेVIDEO: बाइक पर युवक-युवती कर रहे थे 'रोमांटिक स्टंट', जशपुर पुलिस ने पकड़ा और थमाया चालान

ज़रा हटकेद बिग न्यूड बोट: इस क्रूज से यात्रा पर निकलेंगे बिना कपड़े पहने यात्री, मियामी से शुरू होगी ट्रिप, जानें पूरी डिटेल्स