लाइव न्यूज़ :

बेंगलुरु में मामूली कहासुनी के बाद महिला ने शख्स को कार की बोनट पर कई किलोमीटर तक घसीटा, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2023 6:36 PM

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, प्रियंका ने दर्शन की कार को टक्कर मारी थी।

Open in App
ठळक मुद्देबेंगलुरु में महिला ने अपनी कार के बोनट पर चढ़े शख्स को कई किलोमीटर तक घसीटा। जानकारी के मुताबिक, शख्स और महिला के बीच बहस हुई, जिसके बाद ये घटना हुई है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बेंगलुरु: दिल्ली के कंझावला में हुए हिट एंड रन के मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाए हैं कि बेंगलुरु में भी ऐसा ही एक हिट एन रन का मामला सामने आया है। यहां महिला ने एक शख्स को अपनी कार के बोनट पर कई किलोमीटर तक घसीटा है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला खूब तेज गाड़ी चला रही है और उसकी कार के बोनट पर एक शख्स फंसा हुआ है।

शख्स को देखते हुए भी महिला कार नहीं रोकती और तेजी से आगे बढ़ती रहती है। गौरतलब है कि महिला ने शख्स को तीन किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के ज्ञानभारती नगर इलाके की है। घटना महिला और शख्स के बीच एक कहासुनी के बाद हुई है। जानकारी के मुताबिक, टाटा निक्सन कार और मारुति स्विफ्ट कार की एक दूसरे के साथ टक्कर हो गई थी। टाटा निक्सन कार महिला चला रही थी जिसका नाम प्रियंका बताया जा रहा है।

वहीं, शख्स की पहचान दर्शन के रूप में हुई है जो कि मारुति स्विफ्ट चला रहा था। जब दोनों की कारों के बीच टक्कर हुई तो दोनों चालकों के बीच कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद महिला दर्शन महिला को रोकने के लिए कार के आगे गया लेकिन तब महिला ने कार चला दी। इस दौरान शख्स ने बोनट पर छलांग लगा दी और वह कई किलोमीटर तक बोनट पर ही था और प्रियंका कार चलाती ही रही।

दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज 

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, प्रियंका ने दर्शन की कार को टक्कर मारी थी। इसके बाद शख्स ने महिला को रोका तो महिला ने शख्स को एक अश्लील संकेत किया और गाड़ी दूर ले जाने की कोशिश करने लगी इस दौरान दर्शन ने कार को रोका और बोनट पर छलांग लगा दी। हालांकि, प्रियंका ने कार नहीं रोकी और कई किलोमीटर तक गाड़ी चलाती ही रही। 

पुलिस के अनुसार, प्रियंका के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, वहीं, दर्शन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

टॅग्स :Bangaloreवायरल वीडियोमहिलाPoliceWoman
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेViral video: दिल्ली मेट्रो में इंस्टाग्राम रील बनाने का एक और वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- इसे महामारी घोषित किया जाए

क्राइम अलर्टकानपुर में सिपाही का नर्स से प्रेम, संबंध बनाया, जब शादी की बात आई तो मौत के घाट उतारा

क्राइम अलर्टआंध्र प्रदेश में मनावता शर्मसार; कसाई ने गर्भवती कुतिया पर चाकू से किया वार, मौत

क्राइम अलर्टBareilly Crime News: साथ जिएंगे और साथ मरेंगे हम तुम!, हृदय गति रुकने से मौत से पति की मौत, दो दिन बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, 7 साल पहले प्रेम विवाह किया था...

क्राइम अलर्टअसम: पति की मार से पत्नी ने खोया आपा, कर दी पति की हत्या, शव को लगाई आग

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेWatch: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने 2 लोगों को मारी टक्कर, लोगों का फूटा गुस्सा ; कर दी जमकर धुनाई

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

ज़रा हटकेViral Video: सड़क पर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए नाच रहे पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल, लोग भड़के, देखिए

ज़रा हटकेWatch: बेजुबान पर अत्याचार की हदें पार; बुजुर्ग ने बेरहमी से पिल्लों की गर्दन मरोड़ी, वीडियो वायरल

ज़रा हटकेviral video: उबर ड्राइवर ने महिला से कहा- 'पाकिस्तान में होते तो अपहरण कर लेता', फिर क्या हुआ...देखें