googleNewsNext

दिल्ली वालों से केजरीवाल ने कहा वो आये तो स्कूल-अस्पताल खराब कर देंगे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 22, 2020 05:02 PM2020-01-22T17:02:34+5:302020-01-22T17:22:40+5:30

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनाव आते ही इमोशनल हो गये हैं..दिल्ली वालों को भी इमोशन के सहारे पोलिंग बूथ तक लाने की जुगत कर रहे हैं..बड़ी मशक्कत के बाद नामांकन कर पाने वाले केजरीवाल ने दिल्ली वालों से एक नया रिश्ता जोड़ लिया है..केजरीवाल पीएम मोदी का पैटर्न फॉलो कर रहे हैं..आज केजरीवाल आम आदमी पार्टी  के उम्मीदवार अजेश यादव के समर्थन में बादली विधानसभा क्षेत्र में रोड शो पर निकले थे..लाल रंग के स्वेटर और ट्रेड मार्क बन चुके मफलर को गले में लपेटे केजरीवाल ने रोड शो की शुरूआत में बता दिया कि दोस्तों 5 साल अच्छे बीते..और फिर अपनी सरकार के कामों की लिस्ट निकाल ली..


समर्थकों की भीड़ केजरीवाल की दुहाई सुनकर पिघले जा रही थी..केजरीवाल 70 साल के गढ्ढे गिना रहे थे और समर्थक अपने दिल और दिमाग दोनों से ताली बजा रहे थे..केजरीवाल ने प्रचार का नया तरीका निकाला है जिसको वो पॉजिटिव कैंपेन कहते हैं ..जिसमें उनका दावा कि वो किसी को अपशब्द नहीं कहेंगे..अपने समर्थकों की भीड़ के सामने वो बीजेपी कांग्रेस के समर्थकों को भी इमोशनली लपटेने की कोशिश करते हैं... कहते हैं ..आप दूसरी पार्टी में हो.. रहों,  इस बार वोट आम आदमी पार्टी को दे देना ..इतने ही सालों में मझे हुए नेता बन चुके केजरीवाल की बात सुनकर जनता खुश हो जाती है..लगे रहो केजरीवाल का नारा और चुनाव चिन्ह झाड़ू हवा में तैर जाता है..केजरीवाल जनता को थोड़ा डराते भी है, कहते है बड़ी मुश्किल से स्कूल-अस्पताल अच्छे किए  हैं..दूसरी पार्टी को वोट दे दिए तो स्कूल-अस्पताल फिर खराब हो जायेंगे..केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली का पूरा 2 करोड़ वोट स्कूल-अस्पताल के नाम दे दें..किसी को भी पार्टी के नाम पर वोट मत देना..इतना कह कर केजरीवाल अगली सभा के लिए चल देते हैं.

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान होगा और मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी..अभी पॉजिटिव कैंपेन की बातें हो रही हैं लेकिन वोटिंग में अभी दो हफ्ते बाकी हैं, आपको नेताओं के अभी बहुत रंग दिखेंगे.

 

टॅग्स :दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020अरविन्द केजरीवालआम आदमी पार्टीदिल्लीDelhi Assembly ElectionArvind KejriwalAam Aadmi Party (AAP)delhi