googleNewsNext

Mohammad Azharuddin की चलती कार का निकला टायर, ढाबे में घुसी | मोहम्मद अजहरुद्दीन| Mohammad Azharuddin Car Accident

By गुणातीत ओझा | Published: December 30, 2020 10:03 PM2020-12-30T22:03:37+5:302020-12-30T22:04:42+5:30

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर (Team India Former Cricketer) मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की कार हादसे का शिकार हो गई है।

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर (Team India Former Cricketer) मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की कार हादसे का शिकार हो गई है। हादसे के वक्त मोहम्मद अजहरुद्दीन कार में ही सवार थे। यह हादसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे (Kota Mega Highway) पर सूरवाल थाने के पास हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजहर इस हादसे में बाल बाल बच गए। टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि चलती कार का टायर निकल जाने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी। इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार को तो कोई चोट नहीं आई है, लेकिन ढाबे पर काम करने वाला चालीस साल का एहसान घायल हुआ है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की मदद से होटल पहुंचाया गया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पूर्व क्रिकेटर जिस कार से परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, उस पर दिल्‍ली का नंबर है। वहीं, इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सूरवाल थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले को संभाला। जानकारी के मुताबिक आज पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन सपरिवार न्यू ईयर सेलीब्रेशन करने सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। 

आपको बता दें कि अजहरुद्दीन न सिर्फ टीम इंडिया के दिग्‍गज कप्‍तान और बल्‍लेबाज रहे हैं बल्कि वह राजनीति में भी दखल रखते हैं। वह कांग्रेस की तरफ से लोकसभा सांसद रहे हैं।

टॅग्स :मोहम्मद अज़हरुद्दीनMohammad Azharuddin