Lok Sabha Election 2024: भीड़ हुई बेकाबू, राहुल गांधी और अखिलेश यादव बीच सभा छोड़कर निकले, सामने आएं कई वीडियो

By आकाश चौरसिया | Published: May 19, 2024 04:17 PM2024-05-19T16:17:37+5:302024-05-19T16:49:04+5:30

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव प्रयागराज में लोकसभा चुनाव के तहत गंठबंधन के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। लेकिन, भीड़ ऐसा बेकाबू हुई कि पुलिस इन्हें रोक पाने में असफल रही।

Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav left the public meeting without addressing the crowd | Lok Sabha Election 2024: भीड़ हुई बेकाबू, राहुल गांधी और अखिलेश यादव बीच सभा छोड़कर निकले, सामने आएं कई वीडियो

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsराहुल गांधी और अखिलाश यादव की रैली मे उमड़ा जनसैलाबफिर क्या था दोनों नेता बिना रैली को संबोधित किए निकल गएहालांकि, अब दोनों की इस सभा के कई वीडियो सामने आ रहे हैं

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। लेकिन चुनाव रैली को संबोधित करने आएं दोनों नेता मंच पर तो किसी तरह पहुंचने में कामयाब हो गए। लेकिन, इसके बाद जो नजारा था, उससे दोनों नेता बिना भाषण दिए निकल गए। अब इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे हैं, जहां सभा में आई जनता बेकाबू होते हुए दिखी। 

सामने आई खबर से पता चला है कि दोनों नेताओं की यह सभा प्रयागराज के फूलपुर में होनी थी। लेकिन, लोगों के हुजूम के कारण ऐसा नहीं हो सका, इस बीच कई लोगों को चोटें आईं और मीडिया कर्मियों के कैमरा स्टैंड भी टूट गए। 

हालांकि, अब इसे लेकर कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि प्रयागराज में 45 डिग्री सेल्सियस में भी लोगों का नेताओं के प्रति प्यार देखने लायक था।  

दूसरे यूजर ने लिखा कि अब इलाहाबाद में लोगों ने फिर से बैरिकेड तोड़ दिए हैं। ऐसा आज दूसरी बार हुआ, उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की दीवानगी भीड़ के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।

अमित शाह प्रयागराज में गरजे
दूसरी तरफ प्रयागराज में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग देश में एक मजबूत प्रधानमंत्री चाहते हैं, उन्हें कमल का बटन दबाकर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। प्रयागराज के सोरांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इंडि गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है। 

Web Title: Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav left the public meeting without addressing the crowd

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे